30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला की लड़की को शादी का झांसा देकर दिल्‍ली में किया दुष्‍कर्म, अब शादी से इनकार, प्राथमिकी दर्ज

दुर्जय पासवान, गुमला युवती के साथ दिल्ली में पहले दुष्कर्म किया. फिर शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाता रहा. अब जब लड़की शादी करने के लिए दबाव बना रही है तो युवक शादी करने से इंकार कर रहा है. यह मामला गुमला जिला के रायडीह प्रखंड का है. रायडीह की 22 वर्षीय पीड़िता ने […]

दुर्जय पासवान, गुमला

युवती के साथ दिल्ली में पहले दुष्कर्म किया. फिर शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाता रहा. अब जब लड़की शादी करने के लिए दबाव बना रही है तो युवक शादी करने से इंकार कर रहा है. यह मामला गुमला जिला के रायडीह प्रखंड का है. रायडीह की 22 वर्षीय पीड़िता ने गुमला थाना में खूंटी जिला के तोरपा थाना स्थित कोरकोटोली निवासी सुकरा टोपनो के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है.

दर्ज केस के अनुसार जब युवती के साथ पहली बार दुष्कर्म हुआ तो उसकी उम्र 18 वर्ष थी. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि वह वर्ष 2016 में अपने मौसी के साथ दिल्ली कमाने गयी हुई थी. उस दौरान दिल्ली में एक कोठी में काम करती थी. वहां एक माह काम करने के बाद अपनी मौसी के किराये के घर गुड़गांव चली गयी.

सुबह सात बजे जब पीड़िता की मौसी काम करने चली जाती थी. तभी बगल घर के किराये में रहने वाला आरोपी सुकरा टोपनो युवती के पास आया और कहने लगा कि मेरे आंख में कुछ चला गया है. इसे निकाल दो. इसी बीच आरोपी ने युवती को पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती ने विरोध किया तो युवक ने शादी करने का वादा किया.

इस घटना के बाद युवती वापस काम करने कोठी चली गयी. इस दौरान दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी. कुछ दिन बाद जब पीड़िता की तबीयत खराब हो गयी तो, वह अपनी मौसी के यहां गुड़गांव चली गयी. इस दरमियान सुकरा टोपनो युवती के साथ हर दिन शारीरिक संबंध बनाता रहा. युवती की तबीयत ठीक होने पर वह अपने घर रायडीह आ गयी. जिसके बाद दोनों के बीच मोबाइल के माध्यम से बात होती थी.

आरोपी 14 अगस्त 2019 को युवती के घर पहुंचकर उसे अपने घर तोरपा स्थित कोरकोटोली गांव ले आया. जहां दोनों एक माह तक पति-पत्नी की तरह रहे. लगातार दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना लगा रहा. नवंबर 2019 को सुकरा टोपनो कहने लगा कि अब हम तुमको नहीं रखेंगे और न ही शादी करेंगे. जब युवती 16 फरवरी 2020 को आरोपी के घर कोरकोटोली गयी तो आरोपी ने युवती के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया. इसके बाद पीड़िता ने थाने में केस दर्ज कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें