Advertisement

Gossip

  • Nov 16 2019 10:02PM
Advertisement

यो यो हनी सिंह ने अबू धाबी में अपने धुआंधार परफॉर्मेंस के साथ जीता सबका दिल!

यो यो हनी सिंह ने अबू धाबी में अपने धुआंधार परफॉर्मेंस के साथ जीता सबका दिल!
फोटो सोशल मीडिया से.

संगीत सेंसेशन यो यो हनी सिंह ने 15 नवंबर को अबू धाबी में अपनी लाइव परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया. इस मौके पर, गायक-रैपर ने लव डोज, दिल चोरी सड्डा हो गया, यार ना मिले जैसे सुपरहिट गानों पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ मंच पर जादू बिखेरते हुए सभी को दीवाना बना लिया.

 

लाइव इन कॉन्सर्ट गैलेरिया अल मराह द्वीप में आयोजित किया गया था जहां हजारों की संख्या में प्रशंसक हनी सिंह की लाइव परफॉर्मेंस का आनंद लेने के लिए उपस्थित थे. अपने पसंदीदा स्टार को मंच पर लाइव परफॉर्म करता देखकर, यो यो के फैंस भावविभोर हो गए.

यही नहीं, यो यो हनी सिंह ने शो के बाद अपने कुछ प्रशंसकों से मुलाकात की जहां वह उनके साथ बातचीत करते हुए नजर आये. यो यो के अलावा, इस इवेंट में नादिन लस्टर, मिस्र के गायक अबू, डीजे जजी जैफ जैसे अंतरराष्ट्रीय कलाकारों ने भी अपनी परफॉर्मेंस के साथ रंग जमाया.

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा, जहां उनके गीत मखना और फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया. और इस साल भी, सुपरहिट गीत खडके ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ हनी सिंह के लिए सफल वर्ष रहा.

यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए हैं और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement