26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Deepa Malik Biopic फिल्म में काम करने को लेकर सोनाक्षी ने कही यह बात…

मुंबई : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि पैरालंपिक चैंपियन दीपा मलिक के जीवन पर बनने वाली फिल्म में उनके काम करने की खबरें केवल ‘अटकलबाजी’ है. ऐसी अफवाहें थीं कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर दीपा मलिक के जीवन पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. मलिक पैरालंपिक खेलों में पदक […]

मुंबई : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि पैरालंपिक चैंपियन दीपा मलिक के जीवन पर बनने वाली फिल्म में उनके काम करने की खबरें केवल ‘अटकलबाजी’ है.

ऐसी अफवाहें थीं कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर दीपा मलिक के जीवन पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. मलिक पैरालंपिक खेलों में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनीं जब उन्होंने 2016 में रियो पैरालंपिक में शॉट पुट में रजत पदक जीता था.

सोनाक्षी ने बताया, अभी यह सब अटकलबाजी है. मैं जब तक फिल्म साइन नहीं करती हूं, तब तक उस बारे में बात नहीं करती हूं. लोग जो चाहें वो अटकल लगा सकते हैं लेकिन जब मेरी फिल्मों की घोषणा होनी होगी तो सही लोग इसे करेंगे.

बायोपिक करने में उनकी दिलचस्पी के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, मेरी अच्छी कहानी वाली फिल्म में काम करने में दिलचस्पी है, जो मुझे चुनौतीपूर्ण लगे और जिसमें मेरे लिए अच्छी भूमिका हो.

इस साल प्रदर्शित हो रही अपनी तीन फिल्मों का उदाहरण देते हुए सोनाक्षी ने कहा कि ‘खानदानी शफाखाना’, ‘मिशन मंगल’ और ‘दंबग 3’ उन्हें अपने अभिनय की विविधता दिखाने का एक मौका देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें