32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Viral: रानू मंडल की मेकअप वाली तस्वीर की सामने आयी सच्चाई, देखें Video

उत्तर प्रदेश में एक ब्यूटी पार्लर के उद्घाटन के लिए गायिका रानू मंडल का मेकओवर करने वाले मेकअप आर्टिस्ट ने दावा किया है कि भारी मेकअप में वायरल हुई रानू की तस्वीर फेक थी. इंस्टाग्राम पेज ‘संध्याज मेकओवर’ पर एक कोलाज शेयर करते हुए मेकअप आर्टिस्ट ने लिखा, हम आशा करते हैं… आप सभी को […]

उत्तर प्रदेश में एक ब्यूटी पार्लर के उद्घाटन के लिए गायिका रानू मंडल का मेकओवर करने वाले मेकअप आर्टिस्ट ने दावा किया है कि भारी मेकअप में वायरल हुई रानू की तस्वीर फेक थी. इंस्टाग्राम पेज ‘संध्याज मेकओवर’ पर एक कोलाज शेयर करते हुए मेकअप आर्टिस्ट ने लिखा, हम आशा करते हैं… आप सभी को सच्चाई समझ में आएगी.

गौरतलब है कि अपनी सुरीली आवाज की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. रानू हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं जहां उन्होंने काफी ज्यादा मेकअप कर रखा था, जिसका लोगों ने खूब मजाक उड़ाया.

मेकअप की वजह से रानू का चेहरा बिल्कुल अलग नजर आ रहा था. इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. रानू के मेकअप को लेकर तरह-तरह के मीम्स वायरल हुए, लोगों ने उनका काफी मजाक उड़ाया.

अब रानू मंडल की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी दो तस्वीरें नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा है- आप हमारे द्वारा किये गए काम और फेक तस्वीर में साफ अंतर देख सकते हैं.

तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है. सभी जोक और ट्रोल ठीक हैं और इस पर हमें भी हंसी आयी है, लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना ठीक चीज नहीं है. हम सच में उम्मीद है कि आप सभी सच समझेंगे और सच-फेक के बीच अंतर समझ पायेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें