37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेटफ्लिक्स और करण जौहर की ”धर्माटिक एंटरटेनमेंट” के बीच हुआ समझौता

नयी दिल्ली : ‘नेटफ्लिक्स’ और करण जौहर की डिजीटल कम्पनी ‘धर्माटिक एंटरटेनमेंट’ नयी ‘फिक्शन’ और ‘नॉन-फिक्शन’ सीरिज और फिल्मों का निर्माण करने को तैयार है. जौहर ने पहली बार ‘नेटफ्लिक्स’ के साथ 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरिज’ के लिए काम किया था. जौहर ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए ‘घोस्ट स्टोरिज’ का निर्देशन कर रहे हैं वहीं ‘गिल्टी’ […]

नयी दिल्ली : ‘नेटफ्लिक्स’ और करण जौहर की डिजीटल कम्पनी ‘धर्माटिक एंटरटेनमेंट’ नयी ‘फिक्शन’ और ‘नॉन-फिक्शन’ सीरिज और फिल्मों का निर्माण करने को तैयार है.

जौहर ने पहली बार ‘नेटफ्लिक्स’ के साथ 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरिज’ के लिए काम किया था. जौहर ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए ‘घोस्ट स्टोरिज’ का निर्देशन कर रहे हैं वहीं ‘गिल्टी’ का निर्माण कर रहे हैं.

जौहर ने कहा कि हमने एक साथ आकर ऐसे विषयों पर काम करने का फैसला लिया है जो ना केवल हमें बल्कि दर्शकों को भी सशक्त बनाएं और यह सुनश्चित करें कि हम विभिन्न शैली की फिल्में बनाएं और ना केवल भारतीय या प्रवासियों के लिए बल्कि एशियाई दर्शकों के लिए भी.

‘इंटरनेशनल ओरिजनल’, नेटफ्लिक्स इंडिया की प्रमुख मोनिका शेरगिल के अनुसार, वे जौहर के सीरिज पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं, जिसमें कहानी को एक नये तरीके से बयां किया जाएगा.

शेरगिल ने कहा, यह कहानी कहने का सबसे नया तरीका होगा, लंबे फॉर्मेट, कई सीजिन, स्क्रिप्टेड और अनस्क्रिप्टेड. हमने टीवी पर करण का अनस्क्रिप्टेड अवतार देखा है लेकिन ऑनलाइन उनका अनस्क्रिप्टेड अंदाज देखने लायक होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें