36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

MeToo बॉलीवुड : साजिद खान भी आये निशाने पर, आखिर अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

आरोपों के बाद साजिद ने खुद को ‘हाउसफुल 4’ से अलग कर लिया है. उन्होंने ट्वीट किया है, मेरे ऊपर लगे आरोपों और मेरे परिवार, मेरे निर्माताओं और मेरी फिल्म हाऊसफुल 4 के कलाकारों पर बनाये जा रहे दबाव के मद्देनजर, मुझे निर्देशक की कुर्सी छोड़ने की नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए, उस वक्त तक जब […]

आरोपों के बाद साजिद ने खुद को ‘हाउसफुल 4’ से अलग कर लिया है. उन्होंने ट्वीट किया है, मेरे ऊपर लगे आरोपों और मेरे परिवार, मेरे निर्माताओं और मेरी फिल्म हाऊसफुल 4 के कलाकारों पर बनाये जा रहे दबाव के मद्देनजर, मुझे निर्देशक की कुर्सी छोड़ने की नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए, उस वक्त तक जब तक कि आरोपों का निराकरण ना हो जाए और सच्चाई साबित ना हो. मैं मीडिया में अपने मित्रों से अनुरोध करता हूं कि सच्चाई सामने आने तक वह मेरे खिलाफ कोई फैसला ना दें.

साजिद के रिश्ते के भाई फरहान अख्तर जो Me Too अभियान को लेकर हमेशा अपने विचार मुखर रूप से प्रकट करते रहे हैं, उन्होंने इन आरोपों को स्तब्ध करने वाला बताया. उन्होंने ट्वीट किया, मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना स्तब्ध, निराश और दुखी हूं. मैं अभी साजिद से जुड़ी खबरों को अच्छी तरह पढ़ूंगा. मुझे नहीं पता कैसे, लेकिन उन्हें खुद पर लगे आरोपों का प्रायश्चित करना होगा.

इस बीच, अभिनेत्री बिपाशा बसु ने शुक्रवार को फिल्मकार साजिद पर लगे आरोपों पर कहा कि वह खुश हैं कि महिलाओं ने उनके (साजिद) साथ हुए अपने अनुभवों को साझा किया. अदाकारा का कहना है कि फिल्म सेट पर महिला कलाकारों और अन्य महिला सदस्यों के साथ उनका रवैया हमेशा असभ्य रहा है. इस पर आलोक नाथ पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली संध्या मृदुल ने कहा, क्या? साजिद का व्यवहार चौंकाने वाला है? यह बात फिल्म जगत में किसी से छुपी हुई नहीं है.

बॉलीवुड के शोमैन सुभाष घई के बाद शुक्रवार को फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के निर्देशक लव रंजन पर भी बलात्कार और यौन शोषण के आरोप लगे. एक अंग्रेजी अखबार को नाम उजागर ना करने की शर्त पर एक अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के ऑडिशन के दौरान रंजन ने उन्हें कपड़े उतारने को कहा था क्योंकि वह देखना चाहते थे कि वह बिकनी वाले दृश्य में कैसी लगेंगी. उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म में किरदार मिल गया लेकिन रंजन सुधरे नहीं और उनसे उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछते थे. और आखिरकार परेशान होकर उन्होंने फिल्म छोड़ने का निर्णय लिया.

रंजन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. अभी स्पष्ट नहीं है कि इन आरोपों का उनकी अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ आने वाली फिल्म के भविष्य पर क्या असर पड़ेगा. देवगन ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि उनके प्रोडक्शन हाउस में ऐसी हरकतों को बर्दाशत नहीं किया जाएगा. फिल्मों की दुनिया में नये नाम जैन दुरानी पर भी उनकी पूर्व प्रेमिका सलोनी चोपड़ा ने अपमानजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया है. सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिनटा) के महासचिव एवं अभिनेता सुशांत सिंह ने कहा कि वह फिल्म जगत में सामने आ रही यौन उत्पीड़न की खबरों से शर्मिंदा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें