33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bharat की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को Boyfriend चाहिए, इसी साल करना चाहती हैं शादी…!

ऐसा लगता है कि सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में रहने औरफिर ब्रेक-अप के बाद कटरीना कैफ इन दिनों काफी अकेला महसूस कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में कटरीना ने कहा है कि उन्हें एक ब्वॉयफ्रेंड की तलाश है और वह इसी साल शादी भी करना चाहती हैं. जी […]

ऐसा लगता है कि सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में रहने औरफिर ब्रेक-अप के बाद कटरीना कैफ इन दिनों काफी अकेला महसूस कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में कटरीना ने कहा है कि उन्हें एक ब्वॉयफ्रेंड की तलाश है और वह इसी साल शादी भी करना चाहती हैं.

जी हां, इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रही कटरीना से जब एक फिल्मी मैगजीन के साथ इंटरव्यू में पूछा गया कि वे 2019 में अपनी कौन सी तीन इच्छाओं को पूरा करना चाहती हैं, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, एक फिल्मफेयर अवॉर्ड, एक ब्वॉयफ्रेंडऔर अपनी प्रोडक्शन कंपनी.

ब्रेकअप के कई साल बाद कटरीना ने पहली बार यह खुलकर कहा है कि अब वह सिंगल नहीं रहना चाहती हैं. बताते चलें कि कटरीना ने रणबीर को लगभग पांच साल तक डेट किया था.

यहांतक कि बात दोनों के शादी तक पहुंच गयी थी, लेकिन किन्हीं वजहों से यह रिश्ता टूट गया. इस बारे में कटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका ब्रेकअप एक आशीर्वाद था. उनका कहना था कि वह रिश्ता अस्तित्वहीन था. वह उस दौरान ऐसा महसूस कर रही थीं, जैसे वह खुद को जानती ही नहीं हैं.

फिल्मी गलियारे में ऐसी चर्चा थी कि रणबीर के साथ कटरीना के रिश्ते की वजह से ही सलमान का उनसे दूराव हो गया था, लेकिन रणबीर के साथ ब्रेकअप के बाद सलमान खान ने कटरीना की मदद की थी. सलमान हमेशा कटरीना से अच्छी दोस्ती निभाते रहे हैं.

फिलहाल कटरीना सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. अपने रोल के बारे में बताते हुए कटरीना ने कहा, भारत में मेरा रोल शानदार है. इस कैरेक्टर ने मेरे दिल से सीधे कनेक्ट किया.

यह भी पढ़ें –

BHARAT सलमान की एक्ट्रेस कैटरीना ने शेयर की ऐसी बोल्ड PIC, देखते ही देखते हो गयी VIRAL

सलमान खान ने देखी थी कैटरीना की बिकनी फोटोज, गुस्‍से में कही थी ये बात…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें