Advertisement

Gossip

  • Oct 15 2019 5:32PM
Advertisement

Kabir Singh के फैन ने गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद कर ली आत्महत्या, डायरेक्टर संदीप वांगा ने दी सफाई

Kabir Singh के फैन ने गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद कर ली आत्महत्या, डायरेक्टर संदीप वांगा ने दी सफाई
फोटो सोशल मीडिया से साभार.

टिकटॉक स्टार जॉनी दादा उर्फ अश्विनी कुमार निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'कबीर सिंह' से इस हद तक प्रभावित हुआ कि उसने एक लड़की की हत्या कर दी.

 

उस लड़की की दिसंबर में किसी और से शादी होने वाली थी और जॉनी दादा को जैसे ही इसकी खबर हुई, तो उससे रहा नहीं गया और उसने गुस्से में लड़की की जान ले ली.

गौरतलब है कि पिछले दिनों जॉनी दादा ने 'कबीर सिंह' के एक डायलॉग 'जो मेरा नहीं हो सका, उसे किसी और का होने का मौका नहीं दूंगा' पर एक वीडियो भी बनाया था. हालांकि कुछ दिन बाद ही अश्विनी ने भी आत्महत्या कर ली.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया कि किस तरह 'कबीर सिंह' जैसी फिल्में लोगों को ऐसी घटनाओं को अंजाम देने के लिए उकसा रही हैं.

इस घटना पर प्रतिक्रिया जताते हुए फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने कहा है, मैं उस लड़की और उसके परिवार के लिए बहुत सॉरी फील करता हूं. ये बहुत बुरा है कि लड़की की जिंदगी चली गई. लेकिन मेरी फिल्मों - 'कबीर सिंह' या 'अर्जुन रेड्डी' ने कभी हत्या का समर्थन नहीं किया.

मालूम हो कि उत्तरप्रदेश का रहनेवाले जॉनी दादा के लिए कत्ल करना कोई नयी बात नहीं थी. जब पुलिस ने उसके बारे में डिटेल्स में जाना, तो उन्हें पता चला कि उसके ऊपर कत्ल के और भी आरोप लग चुके हैं. टिकटॉक पर जॉनी दादा ने बहुत ज्यादा गुस्सा करने वाले शख्स की इमेज बनायी थी.

खबरों की मानें, तो वह दुबई की रहने वाली एक फ्लाइट अटेंडेंट को चाहता था, लेकिन उस लड़की की शादी किसी और से होने वाली थी. जैसे ही जॉनी दादा को यह पता चला, उसने उस लड़की की जान ले ली. बताया जा रहा है कि जॉनी संदीप रेड्डी की फिल्म 'कबीर सिंह' से ज्यादा प्रभावित था.

इसी साल 21 जून को रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिकाएं थीं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement