33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Murder: मुंबई में 20 साल की माॅडल को दोस्त ने घर बुला कर मार डाला, फिर सूटकेस में लाश भरकर झाड़ियों में फेंका

मुंबई के मलाड इलाके में झाड़ियों के बीच ट्रैवल बैग में 20 साल की मॉडल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने इस मामले में सेकंड ईयर के स्टूडेंट मुजम्मिल सैयद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम मानसी दीक्षित है, जो पेशे से मॉडल थी. पुलिस जांच में […]

मुंबई के मलाड इलाके में झाड़ियों के बीच ट्रैवल बैग में 20 साल की मॉडल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने इस मामले में सेकंड ईयर के स्टूडेंट मुजम्मिल सैयद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम मानसी दीक्षित है, जो पेशे से मॉडल थी.

पुलिस जांच में सामने आया है कि दोस्त मुजम्मिल सैयद ने मानसी को घर बुलाकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा है कि सैयद ने मानसी को अपने अपार्टमेंट में बुलाया था. इसी दौरान किसी बात को लेकर बहस हुई और उसने मॉडल की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने हत्या की बात कबूलकर ली है. उसने हत्या के बाद लाश को सूटकेस में डालकर झाड़ियों में फेंक दिया.

आरोपी ने मर्डर के बाद लाश को सूटकेस में रखा और एक कैब से मलाड पहुंचा. हालांकि, उसने कैब एयरपोर्ट के लिए बुक की थी. सूटकेस फेंकने के बाद आरोपी कैब की जगह ऑटो रिक्शा करके भाग गया. लेकिन पुलिस ने कैब ड्राइवर से जानकारी मिलने के बाद ऑटो को ढूंढ निकाला. कैब ड्राइवर ने शक होने पर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को कुछ घंटों में गिरफ्तार कर लिया.

मानसी राजस्थान के कोटा की रहनेवाली थी और मुंबई आकर मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर बनाने की कोशिश कर रही थी. मानसी ने कुछ शॉर्ट फिल्म में एक्टिंग भी किया था. वह अंधेरी में एक फ्लैट में रहती थी और बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना चाहती थी.

पुलिस के मुताबिक, सैयद से मानसी की दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिये सोशल मीडिया पर हुई थी. सैयद ओशिवारा अंधेरी में रहता है. सोमवार को उसने मानसी को कॉल कर घर पर बुलाया था.

आरोपी ने मानसी पर हमला किया और इसके बाद रस्सी से मानसी का गला भी दबाया ताकि सुनिश्चित कर सके कि वह मर गयी है. अब तक हत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आयी है. अब पुलिस की योजना आरोपी को रिमांड पर लेकर आगे पूछताछ करनेकी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें