27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

War Box Office Collection: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ऋतिक-टाइगर की ”वॉर”

War Box Office Collection Day 7: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ ने दशहरे के दिन भी सिनेमाहॉल्स में धमाल मचा दिया. ऋतिक और टाइगर की ‘वॉर’ ने सातवें दिन ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, ‘वॉर’ के हिंदी वर्जन ने बीते […]

War Box Office Collection Day 7: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ ने दशहरे के दिन भी सिनेमाहॉल्स में धमाल मचा दिया. ऋतिक और टाइगर की ‘वॉर’ ने सातवें दिन ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, ‘वॉर’ के हिंदी वर्जन ने बीते आठ अक्तूबर को 27.75 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म अब तक 208 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं, जितनी भाषाओं में फिल्म रिलीज की गयी है, उनके सभी वर्जन्स को जोड़कर देखें,तो ‘वॉर’ ने 216 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 7वें दिन 200 करोड़ के क्लब में शामिल होनेवाली ‘वॉर’ (War) ने अपने इस रिकॉर्ड के जरिये ‘संजू’, ‘सुल्तान’, ‘दंगल’, ‘पीके’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छाेड़ दिया है. ‘वॉर’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की यह रफ्तार देखते हुए यह कहा जाने लगा है कियहफिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी.

तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30 करोड़, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवें दिन 36.10 करोड़ और छठे दिन 20.60 करोड़ की कमाई की. कमाई से इतर फिल्म ने अपने कंटेंट और दमदार एक्शन के जरिये दर्शकों और समीक्षकों का भी दिल जीता है.

बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ, पहाड़ पर जबरदस्त एक्शन सीक्वेंसेज, स्टंट्स और जोरदार ट्विस्ट्स वाली इस फिल्म का अंत भी सरप्राइजिंग रखा गया है. ये चीजें ‘वॉर’ को औरों से अलग बनाती हैं.इसकेसाथ ही, ‘कबीर’ ऋतिक रोशन और ‘खालिद’ टाइगर श्रॉफ की फैन फॉलोइंग लोगों को सिनेमाघरों तक खींच ला रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें