Advertisement

Gossip

  • Aug 13 2019 10:49PM
Advertisement

PM मोदी और अमित शाह पर अभद्र टिप्‍पणी करना Hard Kaur को पड़ा महंगा, Twitter अकाउंट सस्‍पेंड

PM मोदी और अमित शाह पर अभद्र टिप्‍पणी करना Hard Kaur को पड़ा महंगा, Twitter अकाउंट सस्‍पेंड
फोटो सोशल मीडिया से.

बॉलीवुड की रैपर और सिंगर हार्ड कौर अपने पोस्‍ट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ भद्दी भाषा का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं. अब ट्विटर ने उनका अकाउंट संस्‍पेंड कर दिया है. वीडियो में वह हार्ड कौर खालिस्तानी समर्थकों के साथ मौजूद थीं और वीडियो में खालिस्तान आंदोलन के बारे में बात करती नजर आई थी. 

 इस वीडियो में वह 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाते हुए भारत और केंद्र सरकार को अपशब्द कहती दिख रही हैं. इसके साथ ही वह बस के सामने अभद्र हरकतें भी करती दिखाई दीं. वीडियो में हार्ड कौर पहले अपनी कार से उतरती दिखती हैं और उसमें बैठे अपने साथी से उन्हें फिल्माने के लिए कहती हैं. वह रोड क्रॉस करते हुए बस के सामने जाती हैं, जिस पर न्यू इंडिया लिखा होता है.

इसके बाद वह भारत और भारत सरकार को अपशब्द कहते हुए अभद्र हरकतें करने लगती हैं और कई अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं. वह भारत को रेपिस्ट कंट्री कहती भी सुनाई देती हैं. आखिर में वह प्रो खालिस्तान नारे लगाती हैं और कार की ओर लौटती हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गये लगभग 2 मिनट के इस वीडियो में हार्ड कौर ने पीएम मोदी और अमित शाह को चैलेंज किया है. वीडियो के सामने आने के बाद वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं. वीडियो को शेयर करने के बाद हार्ड कौर ने अपने आने वाले गाने को लेकर एक प्रमोशनल क्लिप भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में भी खालिस्तानी समर्थकों को देखा जा सकता है. गौरतलब है कि कुछ सिख संगठन काफी समय से एक अलग देश, यानी खालिस्तान की मांग कर रहे हैं. इसके बाद रैपर हार्ड कौर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

गौरतलब है कि इससे पहले जून के महीने में भी हार्ड कौर पर देशद्रोह के चार्ज लगाये गए थे, क्योंकि उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस चीफ मोहन भागवत के खिलाफ हेट कमेंट्स किये थे.

मालूम हो कि हार्ड कौर फिल्म 'जॉनी गद्दार' में 'मूव योर बॉडी' और फिल्म 'बचना ए हसीनों' में 'लकी बॉय' जैसे कुछ गाने गा चुकी हैं. उन्होंने साल 2011 में अक्षय कुमार और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'पटियाला हाउस' में भी काम किया था.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement