38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Made In China के ट्रेलर लॉन्च पर प्रियंका के बारे में राजकुमार ने कही यह बात…

मुंबई : ‘नेटफ्लिक्स’ पर प्रियंका चोपड़ा की आगामी फिल्म में उनके साथ काम करने जा रहे अभिनेता राजकुमार राव ने कहा है कि यह अदाकारा बहुत प्रतिभाशाली हैं और वह उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. राव और प्रियंका की फिल्म अरविंद अडिगा के मैन बुकर प्राइज विजेता उपन्यास ‘द […]

मुंबई : ‘नेटफ्लिक्स’ पर प्रियंका चोपड़ा की आगामी फिल्म में उनके साथ काम करने जा रहे अभिनेता राजकुमार राव ने कहा है कि यह अदाकारा बहुत प्रतिभाशाली हैं और वह उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

राव और प्रियंका की फिल्म अरविंद अडिगा के मैन बुकर प्राइज विजेता उपन्यास ‘द व्हाइट टाइगर’ पर आधारित है. राव ने कहा, इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. यह एक बहुत ही अच्छी पुस्तक है. मैंने यह पढ़ी है.

राव ने आगामी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का ट्रेलर लांच होने के अवसर पर यहां संवाददाताओं से कहा, प्रियंका बहुत प्रतिभाशाली हैं, इसलिए मुझे लगता है कि साथ काम करने का हमारा अनुभव अच्छा रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें