27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 13 शो होस्ट करने के लिए Salman Khan लेंगे 400 करोड़ की फीस?

भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. कलर्स टीवी पर आनेवाले इस शो को लेकर तरह-तरह की खबरें बाजार में आ रही हैं. कभी कंटेस्टेंट से जुड़ी खबरें तो कभी शो के होस्ट सलमान खान से जुड़े नये अपडेट्स लगातार आ रहे […]

भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. कलर्स टीवी पर आनेवाले इस शो को लेकर तरह-तरह की खबरें बाजार में आ रही हैं. कभी कंटेस्टेंट से जुड़ी खबरें तो कभी शो के होस्ट सलमान खान से जुड़े नये अपडेट्स लगातार आ रहे हैं. सबसे ताजाअपडेट यह है कि सलमान खान इस बार का सीजन होस्ट करने के लिए 400 करोड़ रुपये की फीस लेंगे.

मालूम हो कि सलमान खान ‘बिग बॉस’ को चौथे सीजन से होस्ट कर रहे हैं. उनसे पहले अरशद वारसी (पहला सीजन), शिल्पा शेट्टी (दूसरा सीजन) और अमिताभ बच्चन (तीसरा सीजन) होस्ट कर चुके हैं.

बहरहाल, बात करें सलमान खान की फीस की, तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंनेशो का पहला सीजनयानी ‘बिग बॉस 12’ होस्ट करने के लिए लगभग 300 करोड़ रुपये लिये थे, लेकिन इस बार सलमान ने अपनी फीस करीब 100 करोड़ रुपये बढ़ा दी है.

खबरहैकि सलमान ‘बिग बॉस 13’ होस्ट करने के लिए हर हफ्ते (दो एपिसोड के) 31 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. शो में 13 वीकेंड्स होंगे. इस हिसाब से देखें, तो सलमान खान को ‘बिग बॉस’ सीजन 13 के लिए 403 करोड़ रुपये की बड़ी रकम दी जा रही है. हालांकि इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है.

गौरतलब है कि सलमान खान ने ‘बिग बॉस 12’ होस्ट करने के लिए हर हफ्ते के 12 से 14 करोड़ रुपये लिये थे, जबकि ‘बिग बॉस 11’ के लिए हर हफ्ते के 11 करोड़ रुपये उन्होंने चार्ज किये थे.

यही नहीं, खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि सलमान खान टीवी शो प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी अपने पांव पसारने जा रहे हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ और आगामी ‘नच बलिये 9’ के निर्माता होने के अलावा, सलमान ‘बिग बॉस 13’ को भी प्रोड्यूस करना चाहते हैं और इसके लिए शो के मेकर्स कलर्स टीवी व एंडेमॉल शाइन के साथ उनकी बातचीत चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें