33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Viral : विवेक ओबेरॉय से बदला लेने निकले अमिताभ-अभिषेक-सलमान! देखा आपने?

सोशल मीडिया पर एक मीम के जरिये पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बहाने एग्जिट पोल का मजाक बनानेवाले विवेक ओबेरॉय अचानक गॉसिप का मुद्दा बन गये हैं. अब विवेक ने भले ही अपने किये पर माफी मांगते हुए अपना विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर […]

सोशल मीडिया पर एक मीम के जरिये पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बहाने एग्जिट पोल का मजाक बनानेवाले विवेक ओबेरॉय अचानक गॉसिप का मुद्दा बन गये हैं.

अब विवेक ने भले ही अपने किये पर माफी मांगते हुए अपना विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का नया बहाना दे डाला है.

Exit Poll के बहाने सलमान-ऐश्वर्या का मजाक उड़ाकर फंसे विवेक ओबेरॉय, महिला आयोग का नोटिस

ऐश्वर्या राय की निजी जिंदगी पर बने मजाकिया मीम को शेयर करने के बाद एक तरफ विवेक ओबेरॉय की आलोचना हो रही है,वहीं सोशल मीडिया पर लगातार इस मुद्दे पर मीम्स बन रहे हैं जो तेजी से वायरल भी हो रहे हैं.

इनमें से एक मीम ऐसा है, जिसमें विवेक ओबेरॉय से बदला लेने के लिए अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान निकल चुके हैं. दरअसल इस मीम को बेहद नाटकीय अंदाज में बनाया गया है.

यह ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म के एक सीन को फोटोशॉप कर बनाया गया है. इसमें मोटरसाइकिल पर तीन लोग बैठे हैं,जिनके हाथ में बम और रिवॉल्वर नजर आ रहा है. तीनों शख्स पर चेहरों को अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान से बदल दिया गया है.

सबसे आगे अमिताभ बच्चन बैठे हैं, जो बाइक चला रहे हैं. उनके पीछे अभिषेक बच्चन हैं जिनके हाथ में बम नजर आ रहा है और सबसे पीछे सलमान खान रिवॉल्वर हाथ में लिये बैठे हैं.

तीनों के भाव में गुस्सा साफ झलक रहा है. अब इसमें यह बताने की जरूरत तो नहीं है कि ये तीनों आखिर किससे गुस्साये हैं और किस पर वार करने के लिए जा रहे हैं. लोग इस मीमपर खूब मजे ले रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें