28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इसलिए गये थे लीलावती अस्पताल, शादी से पहले यह होता है जरूरी

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरों का बाजार गर्म है. पिछले दिनों, अर्जुन और मलाइका को मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था. सोशल मीडिया पर तस्वीरेंवायरलहुईं और इसे लेकर कई सवाल उठ रहे थे, लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ गया […]

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरों का बाजार गर्म है. पिछले दिनों, अर्जुन और मलाइका को मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था. सोशल मीडिया पर तस्वीरेंवायरलहुईं और इसे लेकर कई सवाल उठ रहे थे, लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ गया है.

बताते चलें कि पार्टियों से लेकर डिनर डेट तक हर जगह अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को साथ में स्पॉट किया जाता रहा है. हालांकि पिछले दिनों इन दोनों को एक ऐसी जगह देखा गया था,जिसपरलोग तरह-तरह की चर्चा करने लगे.

VIRAL : मालदीव की छुट्टियों से लौटकर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पहुंचे लीलावती अस्पताल, देखें PICS

अब मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स बायी हैं कि यह कपल प्री मैरिटल चेकअप के लिए हॉस्पिटल पहुंचा था. शादी करने से पहले कपल्स के लिए आज कल यह एक मानक प्रक्रिया होती है. शादी से पहले कुछ मेडिकल चेकअप कराने से आनुवंशिक और संक्रामक बीमारियों का पता लगाया जा सकता है.

एक्सपर्ट्सकी मानें, तो लोगों को कुंडली मिलान के बजाय प्रीमैरिटल चेकअप पर जोर देना चाहिए. इससे कपल्स को एक दूसरे की सही देखभाल करने में मदद मिलती है.

अर्जुन और मलाइका के प्री मैरिटल चेकअप के बाद से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों की शादी को लेकर जो खबरें चल रही हैं, वो सही हैंऔर वे जल्द ही शादी कर सकते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बात

मलाइका अरोड़ा के बाद अरबाज खान ने तलाक पर तोड़ी चुप्‍पी

मलाइका अरोड़ा ने बताया- तलाक की पहली रात क्‍या हुआ था

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें