31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

MeToo: मुकेश छाबड़ा पर उत्पीड़न का आरोप, कश्यप ने कहा कास्टिंग निर्देशक से पहले ही बनायी दूरी

मुंबई : फिल्मकार अनुराग कश्यप ने यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा से यह कहते हुए दूरी बना ली है कि वह बहुत पहले से ही उनके साथ अपने संबंध तोड़ चुके हैं. कश्यप की यह टिप्पणी एक ट्विटर यूजर के पोस्ट पर आयी है, जिसने […]

मुंबई : फिल्मकार अनुराग कश्यप ने यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा से यह कहते हुए दूरी बना ली है कि वह बहुत पहले से ही उनके साथ अपने संबंध तोड़ चुके हैं.

कश्यप की यह टिप्पणी एक ट्विटर यूजर के पोस्ट पर आयी है, जिसने उन्हें टैग करते हुए लिखा है कि फिल्मकार ने उनसे कहा था कि वह छाबड़ा के स्त्री-द्वेषी बर्ताव की कहानियों को उजागर करने की योजना बना रहे हैं.

यूजर ने लिखा, अनुराग कश्यप ने मुझे हाल ही में बताया था कि अगर छाबड़ा के महिला द्वेषी रवैये के बारे में कोई नहीं बोलेगा तो वह बोलेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने छाबड़ा से सभी संबंध तोड़ लिये हैं. मुझे लगता है कि आप अपनी बात रखेंगे अनुराग कश्यप. मुझे इंतजार है. ‘मी टू’ ‘समय समाप्त’.

इसके जवाब में कश्यप ने कहा कि उनके पास प्रख्यात कास्टिंग निर्देशक के खिलाफ दुराचार के कोई साक्ष्य नहीं हैं. उन्होंने ट्वीट किया, मेरे पास मुकेश छाबड़ा के बारे में कोई ‘मी टू’ कहानी नहीं है न ही कोई साक्ष्य है.

मैंने कास्टिंग और ऐसे कई कारणों की वजह से उनसे दूरी बना ली थी कि जिसे मैं सार्वजनिक करने की जरूरत नहीं समझता हूं. कश्यप को हाल ही में यौन उत्पीड़न के आरोप का सामना कर रहे विकास बहल के मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने को लेकर आक्रोश का सामना करना पड़ा था.

फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी ने बहल के खिलाफ उत्पीड़न के आरोप लगाये थे. महिला ने कहा था कि बहल ने गोवा की यात्रा के दौरान उनके साथ अनुचित व्यवहार किया था.

फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप के अलावा उनके साझेदारों में बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना शामिल हैं. ‘वासेपुर’ शृंखला के अलावा छाबड़ा ने कश्यप की फिल्म ‘अगली’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ के लिए कास्टिंग की है.

मीडिया में आयी खबर के मुताबिक, फिल्मों में काम करने की ख्वाहिश रखने वाली चार अभिनेत्रियों ने छाबड़ा एवं एक अन्य कास्टिंग निर्देशक विक्की सिदाना पर ऑडिशन के दौरान उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है.

छाबड़ा ने इन आरोपों से सिरे से नकारा है. उन्हें ‘दंगल’, ‘रॉकस्टार’, ‘शाहिद’ और ‘काई पो चे’ जैसी फिल्मों पर काम करने के लिए जाना जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें