31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 13: कंटेस्टेंट्स से नाराज सलमान खान छोड़ेंगे शो, फराह लेंगी जगह?

मुंबई: चर्चा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस का घर छोड़ने की योजना बना रहे हैं. चर्चा तो यहां तक है कि फराह खान उनकी जगह बिग बॉस के घर की नयी मालकिन हो सकती हैं. सलमान के करीबी सूत्र की मानें तो वह प्रतिभागियों के व्यवहार से बहुत नाराज हैं. सूत्रसेमिली जानकारी […]

मुंबई: चर्चा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस का घर छोड़ने की योजना बना रहे हैं. चर्चा तो यहां तक है कि फराह खान उनकी जगह बिग बॉस के घर की नयी मालकिन हो सकती हैं.

सलमान के करीबी सूत्र की मानें तो वह प्रतिभागियों के व्यवहार से बहुत नाराज हैं. सूत्रसेमिली जानकारी के अनुसार, यह सच है कि 53 वर्षीय सलमान खान बिग बॉस छोड़ रहे हैं और फराह खान उनका स्थान लेंगी. वह प्रतिभागियों के व्यवहार से बहुत नाराज हैं. इसकी घोषणा उन्होंने शो में भी की थी.

हालांकि, सलमान खान की बिग बॉस के लिए आखिरी शूटिंग तय नहीं है. उम्मीद है कि फराह जनवरी से बिग बॉस की मेजबान होंगी. कयास लगाये जा रहे हैं कि सलमान का परिवार उनकी सेहत को लेकर चिंतित है और उसने सलमान को 24 घंटे लगातार काम करने की आदत बदलने और आराम के लिए कहा है.

हालांकि, सलमान के पिता सलीम खान ने ऐसी रिपोर्ट का खंडन किया है. सलीम खान ने बताया, सलमान बहुत सेहतमंद हैं और उनकी सेहत को लेकर आयी खबर सही नहीं है. हम उन्हें काम कम करने या शो को छोड़ने के लिए नहीं कहेंगे. वह 24 घंटे काम करते हैं लेकिन यह उन पर है. न तो हमने उन्हें कोई सलाह दी है और न ही उनकी सेहत चिंता का विषय है. गौरतलब है कि सलमान खान वर्ष 2011 से ही बिग बॉस से जुड़े हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें