27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे महानायक अमिताभ बच्चन ? जानें

नयी दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के कांग्रेस में जाने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. ‘जी हां’ ऐसे कयास सिर्फ इसलिए लगाये जा रहे हैं क्योंकिब उन्होंने ट्विटर पर कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है, जिसके चलते दल में उनकी अचानक जागी दिलचस्पी को लेकर […]

नयी दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के कांग्रेस में जाने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. ‘जी हां’ ऐसे कयास सिर्फ इसलिए लगाये जा रहे हैं क्योंकिब उन्होंने ट्विटर पर कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है, जिसके चलते दल में उनकी अचानक जागी दिलचस्पी को लेकर कई तरह की अटकलें लगने लगी हैं.

पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर आकउंट को फॉलो किया, फिर पी चिदंबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट और सीपी जोशी को इस महीने से फॉलो करना शुरू किया.

हाल में उन्होंने मनीष तिवारी, शकील अहमद, संजय निरूपम, रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा को भी ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया. कांग्रेस और विपक्ष के कुछ नेताओं के प्रति अचानक जगे उनके इस प्रेम से खुद पार्टी भी हैरत में है. आपको बता दें कि बच्चन अब राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, उनकी बेटी मीसा भारती, जदयू के नीतीश कुमार, सीताराम येचुरी, उमर अब्दुल्ला, सुप्रिया सुले और राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी फॉलो कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें