31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्या टूट गयी आलिया आैर कैटरीना की दोस्ती? जानें क्या कहती हैं आलिया…

मुंबई : अदाकारा आलिया भट्ट ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी दोस्ती टूटने की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि वह उन्हें बेहद पसंद करती हैं. दरअसल, ऐसी खबरें आयी थीं कि कैटरीना के पूर्व ब्वाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आलिया के डेटिंग शुरू करने के बाद से उनके बीच सब […]

मुंबई : अदाकारा आलिया भट्ट ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी दोस्ती टूटने की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि वह उन्हें बेहद पसंद करती हैं.

दरअसल, ऐसी खबरें आयी थीं कि कैटरीना के पूर्व ब्वाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आलिया के डेटिंग शुरू करने के बाद से उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

लोगों के बीच यह भी चर्चा हो रही थी कि कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीरें लाइक करना बंद कर दिया है.

आलिया से यह पूछे जाने पर कि क्या वे दोनों अब दोस्त नहीं हैं, उन्होंने कहा- नहीं, ऐसा नहीं है. मैं हमेशा से कैटरीना को बेहद पसंद करती हूं. मुझे लगता है कि यह दोतरफा है.

वह नहीं जानती कि दूसरे लोग अलग तरीके से क्यों सोचते है. उन्होंने कहा, मैं उन्हें एक मैसेज भेजूंगी और अपनी तस्वीर लाइक करना शुरू करने को कहूंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें