Advertisement

Gossip

  • Aug 20 2019 8:19PM
Advertisement

Warning: ...तो सलमान खान भी होंगे बैन?

Warning: ...तो सलमान खान भी होंगे बैन?
फोटो सोशल मीडिया से साभार.

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के माहौल में सिंगर मीका सिंह ने पिछले हफ्ते पाकिस्तान में परफॉर्म किया. इसके बाद मीका सिंह को ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने बैन कर दिया. वैसे, अपनी गलती का एहसास होने के बाद मीका सिंह को ने माफी मांग ली.

 

ये तो हुई मीका की बात, लेकिन अब खबरें ऐसी चल रही हैं कि सलमान खान को भी बैन किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो जब से मीका सिंह के बैन होने के बाद तब से इंडस्ट्री के अधिकांश कलाकार मीका के साथ काम करने से परहेज कर रहे हैं. लेकिन सलमान खान अगले हफ्ते मीका के साथ एक प्रोग्राम करने वाले हैं. यह प्रोग्राम अमेरिका के अलग-अलग शहरों में होगा.

सलमान खान के इस टूर को 'अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान' (Up, Close and Personal with Salman Khan) नाम दिया गया है. इसे सोहेल खान की ईवेंट कंपनी ने जॉर्डी पटेल की कंपनी के साथ मिलकर आयोजित किया है. ऐसी खबरें हैं कि मीका सिंह 28 अगस्त को ह्यूस्टन में होनेवाले प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं.

मीडिया में आ रही खबरों की मानें, तो जॉर्डी पटेल से जब प्रोग्राम में मीका के शामिल हाेने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हम केवल भावेश पटेल के साथ काम कर रहे हैं, क्योंकि हमारा कॉन्ट्रैक्ट उनके साथ है. अमेरिका के कुछ स्स्थानीय प्रमोटर्स ने मीका को इनवाइट किया है. सलमान मीका के साथ कुछ नहीं करने वाले हैं. यहां तक कि वो उनके साथ स्टेज भी शेयर नहीं करेंगे.

वहीं, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) के सदस्य अशोक दुबे ने कहा- अगर इंडस्ट्री से कोई मीका सिंह के साथ काम करता है, तो उसे भी प्रतिबंधित कर दिया जाएगा. अगर हम प्रतिबंध लगाते हैं, तो इसका मतलब है कि हमारे सभी तकनीशियन- जिनमें अभिनेता, निर्देशक और यहां तक कि स्पॉटबॉय भी शामिल हैं, मीका के साथ काम नहीं करेंगे. उन्होंने आगे कहा, अगर कोई इस प्रतिबंध के दौरान मीका के साथ काम करता है चाहे सलमान हो या कोई और तो उस पर भी बैन लगाया जाएगा.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement