37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री के घर चोरों ने दरवाजा तोड़कर की चोरी, अब तक मौके पर नहीं पहुंची पुलिस, देखें वीडियो

गोपालगंज / मांझा :बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के घर दीपावली की रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया. चोरों ने वारदात को उससमय अंजाम दिया, जब घर के लोग पटना में दीपावली को लेकर राजधानी पटना में थे. परिजनों का आरोप है कि वारदात की सूचना देने के बावजूद अब तक पुलिस नहीं पहुंची है. बताया […]

गोपालगंज / मांझा :बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के घर दीपावली की रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया. चोरों ने वारदात को उससमय अंजाम दिया, जब घर के लोग पटना में दीपावली को लेकर राजधानी पटना में थे. परिजनों का आरोप है कि वारदात की सूचना देने के बावजूद अब तक पुलिस नहीं पहुंची है. बताया जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता अब्दुल गफूर जुलाई 1973 से अप्रैल 1975 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे.

बिहार के गोपालगंज में दीपावली की रात पूर्व मुख्यमंत्री के घर पर चोरों ने धावा बोलकर जमकर उत्पात मचाया. मांझा थाना क्षेत्र के सरेया गांव में स्थित पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल गफूर के घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर घुसे चोरों ने किचेन के सामान, मोटर, चापाकल, कंबल और कपड़ा समेत ढाई लाख की संपत्ति की चोरी कर ली है. उधर, परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस जांच करने के लिए अबतक नहीं पहुंची है.

पूर्व मुख्यमंत्री की बहू शहनवाज बेगम के अनुसार पूरा परिवार पटना में था. गांव के लोगों ने फोन पर सूचना दी कि उनके आवास में पीछे का दरवाजा तोड़ा गया है. परिजन गुरुवार की सुबह घर पहुंचे, तो सभी कमरे खुले थे. सामान बिखरा पड़ा था. चोरी के इस मामले में शहनवाज बेगम के दामाद नसीम परवेज ने मांझा थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं, मांझा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि सूचना मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें