28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर जा रही एक ट्रक शराब जब्त, दो धराये

गोपालगंज : उत्पाद विभाग की पुलिस ने बलथरी चेकपोस्ट के समीप एनएच 28 से पेंट की आड़ में छिपा कर ले जायी जा रही एक ट्रक शराब जब्त कर ली. इस दौरान पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर हरियाणा के रोहतक जिले के टिटोली गांव के सतपाल व दालन गांव […]

गोपालगंज : उत्पाद विभाग की पुलिस ने बलथरी चेकपोस्ट के समीप एनएच 28 से पेंट की आड़ में छिपा कर ले जायी जा रही एक ट्रक शराब जब्त कर ली. इस दौरान पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर हरियाणा के रोहतक जिले के टिटोली गांव के सतपाल व दालन गांव के संदीप कुमार हैं. दोनों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

उत्पाद इंस्पेक्टर सह चेकपोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एनएच 28 के रास्ते शराब की बड़ी खेप बिहार लायी जा रही है. उत्पाद पुलिस ने बलथरी चेकपोस्ट के समीप दोनों लेन में नाकेबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने शक होने पर एक ट्रकचालक को रुकने का इशारा किया.
पहले तो चालक घबराया, पर बाद में ट्रक को सड़क के किनारे रोक दिया. पुलिस ने चालक से ट्रक पर लोड सामान की जानकारी मांगी. चालक ने ट्रक में पेंट लदे होने की बात कहते हुए बिल्टी दिखायी. पुलिस ने ट्रक से पर्दा हटाकर जांच कराने को कहा. जब ट्रक से पर्दा हटाया गया तो ऊपर से पेंट के कार्टन मिले. पेंट के एक कार्टन हटाने के बाद ट्रक में सिर्फ शराब लदी पायी गयी. पुलिस ने मौके पर दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस ने ट्रक से चार सौ कार्टन में रखी नौ हजार छह सौ विदेशी शराब की बोतल बरामद की है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जब्त शराब हरियाणा के रोहतक से मुजफ्फरपुर जा रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें