31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अधिवक्ता को राजस्वकर्मी ने बंधक बनाकर पीटा

गोपालगंज : हजियापुर में दाखिल-खारिज कराने गये सिविल कोर्ट के दिव्यांग अधिवक्ता सत्येंद्र प्रसाद के साथ राजस्व कर्मचारी ने मारपीट की. इस दौरान अधिवक्ता और उनके मुवक्किल को कमरे में बंधक बना लिया गया. पीड़ित अधिवक्ता ने इस मामले में सीजेएम कोर्ट में राजस्व कर्मचारी भूपेंद्र सिंह के विरुद्ध मुकदमा दायर किया है. अधिवक्ता का […]

गोपालगंज : हजियापुर में दाखिल-खारिज कराने गये सिविल कोर्ट के दिव्यांग अधिवक्ता सत्येंद्र प्रसाद के साथ राजस्व कर्मचारी ने मारपीट की. इस दौरान अधिवक्ता और उनके मुवक्किल को कमरे में बंधक बना लिया गया. पीड़ित अधिवक्ता ने इस मामले में सीजेएम कोर्ट में राजस्व कर्मचारी भूपेंद्र सिंह के विरुद्ध मुकदमा दायर किया है.

अधिवक्ता का आरोप है कि 17 जनवरी को नेसार अहमद और उनकी पत्नी साबरा खातून राजस्व कर्मचारी के पास पहुंचे, जहां दाखिल-खारिज कराने के लिए पैसे की मांग की गयी. दोनों पति-पत्नी ने अधिवक्ता से इसकी शिकायत की. अधिवक्ता के साथ दोनों पति-पत्नी राजस्व कर्मचारी के पास पहुंचे, जहां राजस्व कर्मचारी के द्वारा अधिवक्ता के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया और उनके साथ मारपीट की गयी. अधिवक्ता ने राजस्व कर्मचारी पर कमरे में बंधक बनाने का भी आरोप लगाया.
मजदूर की िपटाई
गोपालगंज. नगर थाने के इंदरवां गांव में नल जल योजना के तहत गड्ढा खोदने का काम कर रहे मजदूर राजेश राम के साथ मारपीट की गयी. पीड़ित ने आरोप लगाया कि टुनटुन अंसारी के दरवाजे पर गड्ढा खोद रहा था. इसी दौरान मारपीट कर घायल कर दिया गया. सदर अस्पताल में इलाज कराने के बाद घायल मजदूर ने पुलिस को अपना बयान दिया. पुलिस ने बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें