34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसा: ट्रक ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, किसान की गयी जान

मांझा : मांझा थाने के मुजौना गांव में गुरुवार को ट्रैक्टर पर गन्ना लोड करने के दौरान ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बिजली पोल व हाइटेंशन तार गिर गया, जिससे ट्रैक्टर पर गन्ना लोड कर रहा ड्राइवर करेंट की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी, […]

मांझा : मांझा थाने के मुजौना गांव में गुरुवार को ट्रैक्टर पर गन्ना लोड करने के दौरान ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बिजली पोल व हाइटेंशन तार गिर गया, जिससे ट्रैक्टर पर गन्ना लोड कर रहा ड्राइवर करेंट की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य किसान रामानंद राम घायल हो गया. मृतक गन्ना किसान फुलवरिया गांव का जगदेव भगत (55) बताया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुजौना गांव के पास सड़क के किनारे ट्रॉली पर किसान गन्ना लाद रहा था. इसी दौरान धर्मपरसा की ओर से गिट्टी लदे ट्रक ने पहले ट्रैक्टर में टक्कर मारी, उसके बाद बिजली पोल में टक्कर मार दी. जिससे पोल गिर गया और हाइटेंशन तार की चपेट में किसान आ गया, जिससे मौके पर ही जगदेव भगत की मौत हो गयी, वहीं खलासी रामानंद राम घायल हो गया.
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को जब्त कर लिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पति की मौत के बाद पत्नी शारदा देवी बेसुध थी. थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने कहा कि परिजन को नियमानुसार मुआवजा दिलाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें