28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बदला लेने के लिए पूर्व मुखिया की हुई हत्या

मीरगंज : मटिहानी नैन के पूर्व मुखिया अरुण कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या किये जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है. हत्या के बाद पूर्व मुखिया की पत्नी अल्का देवी ने जदयू जिला महासचिव रहे स्व. उपेंद्र सिंह कुशवाहा के बेटे कौशल कुमार सिंह व चार अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज […]

मीरगंज : मटिहानी नैन के पूर्व मुखिया अरुण कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या किये जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है. हत्या के बाद पूर्व मुखिया की पत्नी अल्का देवी ने जदयू जिला महासचिव रहे स्व. उपेंद्र सिंह कुशवाहा के बेटे कौशल कुमार सिंह व चार अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. उपेंद्र सिंह कुशवाहा की हत्या डेढ़ साल पहले मीरगंज में ही गोली मारकर कर दी गयी थी. इस मामले में अरुण कुमार सिंह को जेल जाना पड़ा था.

मीरगंज पुलिस का कहना है कि मृतक अरुण कुमार सिंह की पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपित कौशल कुमार सिंह के घर पर छापेमारी किया गया है, लेकिन आरोपित फरार मिला. नामजद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही हत्याकांड का पर्दाफाश होने की उम्मीद है.
सीसीटीवी में दिखी अपराधियों की तस्वीर : उचकागांव. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने उनके वर्कशॉप के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की गहनता से जांच की. जिसमें उन्हें कई अहम सुराग हाथ लगे हैं.
वैसे सीसीटीवी फुटेज दिखाने से पूर्व तक वर्कशॉप पर एसपी मनोज कुमार तिवारी को पूर्व मुखिया अरुण सिंह के समर्थकों का काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी.
बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी : हथुआ. समाज कल्याण विभाग के मंत्री सह हथुआ विधायक रामसेवक सिंह ने अरूण कुमार सिंह की हत्या
दुख जताया है.
मीरगंज में हुई थी जदयू जिला महासचिव की हत्या
चार सितंबर, 2018 को मीरगंज के माधो मटिहानी गांव के बीडीसी सह जदयू के जिला महासचिव मुखिया पति रहे उपेन्द्र सिंह कुशवाहा की हत्या कर दी गयी थी. हत्या में मुखिया नीलम देवी ने पंचायत के ही अरुण कुमार सिंह, विशाल कुमार, रामप्रवेश सिंह और करण सिंह के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिसमें अरुण सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें