28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसा : बस की ठोकर से गैराज संचालक की मौत, बेटा घायल

बैकुंठपुर(गोपालगंज) : स्थानीय थाने के राजापट्टी कोठी बाजार के समीप बस की ठोकर से गैरेज संचालक की मौत हो गयी, वहीं उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक पलटू शर्मा सारण जिले के मशरक थाने के हरपुर गांव का निवासी था. राजापट्टी कोठी बाजार में उसका गैरेज था. मंगलवार की शाम गैरेज बंद […]

बैकुंठपुर(गोपालगंज) : स्थानीय थाने के राजापट्टी कोठी बाजार के समीप बस की ठोकर से गैरेज संचालक की मौत हो गयी, वहीं उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक पलटू शर्मा सारण जिले के मशरक थाने के हरपुर गांव का निवासी था. राजापट्टी कोठी बाजार में उसका गैरेज था.

मंगलवार की शाम गैरेज बंद करने के बाद पिता-पुत्र एक ही साइकिल से घर जा रहे थे. दोनों अभी कुछ दूरी पर बसहां यादव टोला गांव के समीप एचएस-90 पर पहुंचे कि तेज गति से आ रही बस ने साइकिल में ठोकर मार दी. इससे पिता-पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. कुछ ही देर में पिता ने दम तोड़ दिया. वहीं, बेटे नंदकिशोर शर्मा को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया.
दुर्घटना होने के साथ ही लोगों की भीड़ जुट गयी. कुछ देर के लिए आवागमन बाधित हो गया. जगदीशपुर पंचायत के मुखिया हरिकिशोर सिंह मौके पर पहुंच कर भीड़ को समझाने व हटाने में जुट गये. बाद में सूचना मिलने पर एसआइ रेयाज हुसैन के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं, रोते-बिलखते परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे. थानाध्यक्ष अमितेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें