34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिस्टल के साथ तीन स्मैक तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज : शहर में वर्षों से चल रहे स्मैक के कारोबार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने तीन तस्करों को 20 पैकेट स्मैक, पिस्टल, मैगजीन तथा 37 गोली के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों ने स्मैक के बड़े नेटवर्क का खुलासा किया है. सदर एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में शनिवार की देर रात […]

गोपालगंज : शहर में वर्षों से चल रहे स्मैक के कारोबार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने तीन तस्करों को 20 पैकेट स्मैक, पिस्टल, मैगजीन तथा 37 गोली के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों ने स्मैक के बड़े नेटवर्क का खुलासा किया है.

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में शनिवार की देर रात पुलिस ने शहर के हरखुआ रेलवे ढाला के समीप बुलेट बाइक पर सवार तीन लोगों को रोक कर उनकी तलाशी ली तो 20 पैकेट स्मैक के साथ पिस्टल, मैगजीन तथा 37 गोली बरामद हुए. पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद इस गैंग से जुड़े अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए दर्जनों स्थानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की.
गैंग के चार अन्य सदस्य पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े़, जिनके तलाश में छापेमारी जारी है. रविवार को प्रेसवार्ता के दौरान एसडीपीओ नरेश पासवान एवं सदर अंचल के सीओ विजय सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि सीवान के बड़हरिया से स्मैक की बड़ी खेप लेकर तस्कर शहर में आ रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने बड़हरिया रोड में चेकिंग शुरू कर दी.
एक बुलेट बाइक पर सवार तीन तस्कर शूगर मिल के समीप स्थित रेलवे ढाले पर दिखे. पुलिस के रोकते ही तस्कर भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि इस गैंग में करीब नौ स्मैक के बड़े कारोबारी लगे हुए हैं. सभी की पहचान कर ली गयी है. उसके खिलाफ भी अभियान चल रहा है. जल्द ही स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
स्मैकियों के कारण आजिज है पुलिस
शहर के युवाओं में स्मैक की लत के कारण युवा चोरी से लेकर अन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इससे पुलिस आजीज हो चुकी है. आये दिन शहर में लोगों के घरों से चोरी की घटनाएं हो रही हैं. गली-मोहल्लों में तो दरवाजे से पलक झपकते साइकिल तक गायब हो जा रही है. नशे के इस दलदल में बड़े घरों के बच्चों का भविष्य खराब हो चुका है.
पुलिस टीम में ये अधिकारी हैं शामिल
पुलिस अधीक्षक मनोज तिवारी ने युवा वर्ग को नशे की लत से बचाने के लिए शराब के साथ-साथ स्मैक पर नकेल कसने के लिए पुलिस की स्थायी टीम गठित कर दी है, जो जिले के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी अभियान चला रही है. एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में टीम गठित किया है. टीम में नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय, एसआइ शशिरंजन कुमार, एसआइ नेयाज अहमद, एएसआइ जीतेंद्र यादव, एएसआइ राजेश राय शामिल हैं.
पुलिस ने इन तस्करों को किया गिरफ्तार
गिरफ्तार स्मैक तस्करों में नगर थाना सरेया वार्ड नंबर तीन के गणेश चौरसिया, महेश भगत व सीवान जिले के बड़हरिया थाना के हाथी साई गांव के विंदेश्वरी भगत को गिरफ्तार किया है. इस गैंग में अभी कई सफेदपोश लोगों का संरक्षण प्राप्त होने का खुलासा हुआ है. गैंग का नेटवर्क बरौली से जुड़ा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें