Advertisement

gopalgunj

  • Oct 14 2019 12:50AM
Advertisement

डॉक्टर हत्याकांड में देवरिया में रेड, पत्नी और साली फरार

 कुचायकोट  : गोपालपुर थाना क्षेत्र के तारा नरहवां गांव निवासी मवेशी डॉक्टर मृत्युंजय उर्फ ननकू राय की गोली मारकर हत्या करने के मामले में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कप्तान मनोज तिवारी ने तीन टीमें गठित की हैं. गोपालपुर थाने की टीम ने मृतक के ससुराल यूपी के देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के खोरीबारी रामपुर गांव में छापेमारी की. पुलिस की छापेमारी में हत्या में संलिप्त मृतक की पत्नी पिंकी देवी व साली रिंकी कुमारी फरार मिलीं. 

 
 वहीं, पुलिस की दूसरी टीम ने फुलवरिया थाना क्षेत्र में छापेमारी की. छापेमारी में नामजद आरोपित साहूचक गांव संजय कुंवर भी फरार मिला. पुलिस टीम को इन दो ठिकानों पर अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने में सफलता नहीं मिली. 
 
पुलिस की तीसरी टीम ने गोपालपुर थाना क्षेत्र के शीतल नरहवां निवासी सुजय मिश्रा व अजय मिश्रा की तलाश में छापेमारी की, लेकिन यहां भी दोनों आरोपितों का सुराग नहीं मिला. अबतक की कार्रवाई में गोपालपुर थाने की पुलिस एक आरोपित फुलवरिया के बसवरिया निवासी राघव सिंह को ही गिरफ्तार कर सकी है. गोपालपुर के थानाध्यक्ष अजीत कुमार के मुताबिक बिहार-यूपी के इलाकों में लगातार छापेमारी की जा रही है. 
 
जल्द ही फरार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. दूसरी तरफ पीड़ित परिजनों में दहशत व्याप्त है. परिजनों से पुलिस से फरार आरोपितों की गिरफ्तारी करने की मांग की है. बता दें कि 11 अक्तूबर को तारा नहरवां बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने मवेशी डॉक्टर को गोलियों से छलनी कर दिया था, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी थी. इस मामले में मृतक के भाई अखिलेश राय ने सात लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी 
दर्ज करायी थी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement