26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के ठिकानों पर डीएम एसपी का छापा, नौ धराये

गोपालगंज : हथुआ अनुमंडल के सभी प्रखंडों में रविवार को डीएम-एसपी के नेतृत्व में शराब के 31 ठिकानों पर छापेमारी की गयी. इस दौरान सैकड़ों लीटर शराब के साथ नौ तस्कर गिरफ्तार किये गये. छापेमारी टीम में उत्पाद विभाग की पुलिस, स्थानीय थाना पुलिस, हथुआ अनुमंडल के सभी प्रखंडों के बीडीओ, सीओ के अलावे हथुआ […]

गोपालगंज : हथुआ अनुमंडल के सभी प्रखंडों में रविवार को डीएम-एसपी के नेतृत्व में शराब के 31 ठिकानों पर छापेमारी की गयी. इस दौरान सैकड़ों लीटर शराब के साथ नौ तस्कर गिरफ्तार किये गये. छापेमारी टीम में उत्पाद विभाग की पुलिस, स्थानीय थाना पुलिस, हथुआ अनुमंडल के सभी प्रखंडों के बीडीओ, सीओ के अलावे हथुआ एसडीओ को भी शामिल किया गया था.

डीएम अरशद अजीज एसपी मनोज तिवारी के साथ खुद छापेमारी को लीड कर रहे. रविवार को देर रात तक छापेमारी चलती रही. छापेमारी को लेकर डीएम ने पहले टीम का गठन किया. उसके बाद एक साथ हथुआ अनुमंडल के सभी थाना क्षेत्रों में छापेमारी शुरू कर दी गयी. खबर लिखे जाने तक उचकागांव, हथुआ तथा फुलवरिया थाना क्षेत्रों से शराब की बरामदगी हुई थी.
225 बोतल शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
कुचायकोट. विश्वंभरपुर थाने की पुलिस ने काला मटिहनिया व जमुनिया चौक पर छापेमारी कर 225 बोतल शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया. तस्कर यूपी के कुशीनगर जिले के खेरिया गांव के बिगू गोड व विशुन सिंह हैं. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि तस्करों की बाइक को भी जब्त किया गया है.
120 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
फुलवरिया थाने के हरिहरा गांव में सर्च अभियान में सोना नदी के किनारे झाड़ियों व मक्के के खेत में अकरम अंसारी शराब बेंच रहा था. टीम के प्रभारी सह बीडीओ कृष्णा राम ने बताया कि शराब तस्कर के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी की जायेगी.
उचकागांव संवाददाता के अनुसार टीम ने तुलसिया गांव के केशव बीन के आंगन के बाहर बनायी झोंपड़ी से 37 बोतल शराब व साखे बाजार के देवकीनंदन पांडेय के घर से 75 बोतल विदेशी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.
हथुआ संवाददाता के अनुसार स्थानीय बाजार के टैक्सी स्टैंड स्थित दो होटलों से छह बोतल शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार िकया. गिरफ्तार दोनों तस्कर कोईरौली गांव के अरविंद कुमार व रूपनचक गांव के संतोष साह हैं. टीम में बीडीओ रवि कुमार, सीओ विपिन सिंह, हथुआ इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह, मीरगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें