28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानलेवा हमले में पूर्व प्रमुख के पति ने कोर्ट में किया सरेंडर

गोपालगंज : छह माह पूर्व हत्या की नीयत से गोली मारने के आरोपित फुलवरिया के पूर्व प्रमुख के पति ने गुरुवार को एसीजेएम 13 की कोर्ट में सरेंडर कर दिया. कोर्ट ने उन्हें14 दिनों के लिए जेल भेज दिया. पुलिस इस मामले में पूर्व प्रमुख के घर की कुर्की करने की तैयारी में थी. फुलवरिया […]

गोपालगंज : छह माह पूर्व हत्या की नीयत से गोली मारने के आरोपित फुलवरिया के पूर्व प्रमुख के पति ने गुरुवार को एसीजेएम 13 की कोर्ट में सरेंडर कर दिया. कोर्ट ने उन्हें14 दिनों के लिए जेल भेज दिया. पुलिस इस मामले में पूर्व प्रमुख के घर की कुर्की करने की तैयारी में थी.

फुलवरिया थाना क्षेत्र के बंशीबतरहा गांव में जमीन विवाद को लेकर 29 मार्च 2019 की शाम पूर्व प्रमुख के पति मनोज राय और उनके पड़ोसी चंदन राय के बीच हिंसक संघर्ष में कई लोग घायल हो गये. इसी घटना में मनोज राय के पिस्टल से गोली चली, जिससे चंदन राय घायल हो गये. गांव के लोगों ने दोनों पक्ष के घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. चंदन राय की स्थिति बिगड़ने पर गोरखपुर में इलाज हुआ.

इसी मामले में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. एक पक्ष के तरफ से मनोज राय ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी, जिसमें आठ लोगों को आरोपित बनाया गया था. वहीं, दूसरे पक्ष से चंदन राय ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी, जिसमें आधा दर्जन लोगों को आरोपित बनाया गया था.
जब आरोपित गिरफ्तार नहीं हो सके तो पुलिस ने इनकी कुर्की-जब्ती करने के लिए कोर्ट से आदेश ले लिया. पुलिस ने आरोपित मनोज राय के घर पर इस्तेहार चिपका दिया था. इधर, कोर्ट से जमानत नहीं मिलने के कारण पूर्व प्रमुख के पति ने गुरुवार को एसीजेएम-13 सकुल कुमार मांझी की कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें