33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष की संदेहास्पद मौत, मिला शव

उचकागांव : थाना क्षेत्र के असनंद टोले के चंवर में स्थित कब्रिस्तान के पास झाड़ियों में एक वृद्ध का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया. शव की पहचान कटेया थाने के जैसवली गांव निवासी कटेया प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रसिद्ध नाथ चौबे के रूप में की गयी. थानाध्यक्ष किरण शंकर ने शव को कब्जे […]

उचकागांव : थाना क्षेत्र के असनंद टोले के चंवर में स्थित कब्रिस्तान के पास झाड़ियों में एक वृद्ध का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया. शव की पहचान कटेया थाने के जैसवली गांव निवासी कटेया प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रसिद्ध नाथ चौबे के रूप में की गयी. थानाध्यक्ष किरण शंकर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया.

बताया जाता है कि रविवार की देर शाम थाना क्षेत्र के बाबा भूतनाथ बड़वा आश्रम से असनंद टोला मुख्य पथ से सटे कब्रिस्तान के पास कुछ चरवाहे अपने पशुओं को चरा रहे थे. इसी दौरान उन्हें कब्रिस्तान की झाड़ियों से बदबू महसूस हुई. पास जाकर देखने पर एक व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव पाया गया.
इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. पुलिस ने शव की पहचान के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया. सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने शव की शिनाख्त की. बता दें कि मृत शिक्षक कटेया प्रखंड के प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रह चुके थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें