28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नवविवाहिता ने पति की मौत के 72 घंटे बाद तोड़ दिया दम

विजयीपुर : हाथों में मेहंदी रचाये, आंखों में सुनहरे सपने संजोये मुन्नी आज दुनिया में नहीं है. इसके पांच दिन पहले उसने पति के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया था. जीते जी तो ये वादा पूरा नहीं हो सकी, लेकिन उसने मर कर अपने पति से किया वादा […]

विजयीपुर : हाथों में मेहंदी रचाये, आंखों में सुनहरे सपने संजोये मुन्नी आज दुनिया में नहीं है. इसके पांच दिन पहले उसने पति के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया था. जीते जी तो ये वादा पूरा नहीं हो सकी, लेकिन उसने मर कर अपने पति से किया वादा निभा दिया. पति की मौत के बाद लखनऊ के ट्रामा सेंटर में मौत से जंग लड़ रही मुन्नी आखिरकार इस जंग में हार गयी.

उसकी सांसों की डोर टूटी और वो भी उसी दुनिया में पहुंच गयी, जहां 72 घंटे पहले उसके पति पहुंचे थे, जहां से कोई वापस नहीं आता. पांच दिन पहले जिस घर में शहनाई बज रही थी आज वहां मातम का माहौल है. यह वाकया विजयीपुर थाने के चैनपुर गांव का है. बता दें कि विजयीपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव निवासी चंद्रमा सिंह के छोटे पुत्र राकेश कुमार सिंह की शादी 19 जून को भरपुरवां गांव निवासी पारस सिंह की पुत्री मुन्नी के साथ हुई थी.
शादी के बाद 20 जून को मुन्नी की विदाई हुई ओर वो अपने पति के घर आ गयी. अगले ही दिन 21 जून को अचानक उसकी तबीयत खराब हो गयी. घरवालों की सलाह पर राकेश अपनी पत्नी मुन्नी और भतीजी के साथ विजयीपुर उसे इलाज के लिए लेकर जा रहा था. उसे यह पता नहीं था कि काल पति-पत्नी का रास्ते में इंतजार कर रहा था.
जैसे ही राकेश रौतारी गांव के पास पहुंचा कि एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने उसकी बाइक में जबर्दस्त ठोकर मार दी. इस हादसे में राकेश की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि इस हादसे में उसकी पत्नी मुन्नी देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी. शादी के 48 घंटे बाद राकेश की मौत से पूरा परिवार सदमे में आ गया. उनके सामने अपनी बहू को बचाने की चुनौती भी थी.
परिजन उसे लेकर गोरखपुर गये, जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए मुन्नी को लखनऊ के केजीएमसी के ट्रामा सेंटर में रेफर क र दिया गया, जहां रविवार की रात उसकी भी मौत हो गयी. शादी के पांच दिनों के अंदर दोनों (पति-पत्नी) की मौत ने दो परिवारों को सदमे में ला दिया है. सोमवार की सुबह मुन्नी देवी का शव चैनपुर पहुंचा, तो एक बार फिर घाव ताजा हो गया और परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें