28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपहृत कपड़ा व्यवसायी जमुनियां से बरामद

गोपालगंज : थावे के कपड़ा व्यवसायी को पिस्तौल का भय दिखा आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर अपहरण कर लिया गया. इसके आठ घंटे के भीतर पुलिस ने उसे विसंभरपुर थाना के जमुनियां उपाध्याय टोला के पास से बरामद कर लिया. पुलिस के हाथ एक भी अपहर्ता नहीं लगे हैं. पुलिस इस बरामदगी को बड़ी सफलता […]

गोपालगंज : थावे के कपड़ा व्यवसायी को पिस्तौल का भय दिखा आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर अपहरण कर लिया गया. इसके आठ घंटे के भीतर पुलिस ने उसे विसंभरपुर थाना के जमुनियां उपाध्याय टोला के पास से बरामद कर लिया. पुलिस के हाथ एक भी अपहर्ता नहीं लगे हैं. पुलिस इस बरामदगी को बड़ी सफलता मान रही है. पुलिस ने जांच के बाद फिरौती में मांगे गये 15 लाख रुपये की बात से इन्कार किया है. पुलिस अब अपहर्ताओं की तलाश में छापेमारी कर रही है.

नकाबपोश अपराधियों ने दिया अंजाम
नगर थाना क्षेत्र के सुकुलवा खुर्द गांव के राज महम्मद काे पुत्र एताबुल अख्तर (30 वर्ष) अपने गांव के शमी एजाज के साथ बाइक से गुरुवार की देर शाम आठ बजे थावे स्थित अपने कपड़ा के दुकान को बंद कर घर लौट रहा था. रास्ते में इंद्रवा बैरम और इंद्रवा साकिर के बीच सफेद रंग के बोलेरो पर सवार नकाबपोश अपहरर्ताओं ने एताबुल की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया.
इसके बाद पिस्तौल का भय दिखा बोलेरो में बैठाकर भाग निकले, जबकि शमी एजाज को पीटकर छोड़ दिया. शमी एजाज ने घटना की जानकारी लोगों को दी. तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी. प्रभारी एसपी विनय तिवारी ने इस मामले में गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई में जुट गये. आनन-फानन में इंस्पेक्टर रवि कुमार के नेतृत्व में तकनीकी शाखा के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रशांत, कुचायकोट थानेदार रितेश सिंह, थावे थानेदार विशाल आनंद, विसंभरपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार, नगर थाने के दारोगा संजीत कुमार की टीम ने छापेमारी शुरू की.
अपहरण के पीछे करीबियों के हाथ होने की आशंका : पुलिस अधिकारियों का मानना है कि इस अपहरण के पीछे कारोबारी एताबुल के करीबियों के हाथ हो सकते हैं. पुलिस इस पूरे प्रकरण को खंगाल रही है. एताबुल के पिता विदेश में रहते है तथा ईद की छुट्टी में गांव आये हुए थे. फिरौती की नीयत से अपहरण करने की बात अब तक खुलकर सामने आयी है. पुलिस का मानना है कि नये गैंग ने इस घटना को अंजाम दिया है.
पिस्तौल की नोक पर आंख में मिर्ची झोंक व्यवसायी को किया अगवा
15 लाख रुपये की फिरौती मांगे जाने के बाद हरकत आयी थी पुलिस
सकुशल बरामदगी के बाद पुलिस ने फिरौती मांगे जाने से इन्कार किया
पुलिस की कार्रवाई से छोड़कर भाग निकले अपहर्ता, छापेमारी जारी
मोबाइल के लोकेशन के जरिये पुलिस को मिली सफलता : पत्रकारों से घटना की जानकारी देते हुए प्रभारी एसपी विनय तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही व्यवसायी एताबुल के मोबाइल को सर्विलांस पर डाला गया. उसके लोकेशन के अनुरूप पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. बीच-बीच में कई बार इसके मोबाइल से बातचीत होती रही. पुलिस ने जमुनिया उपाध्याय टोला में ट्रेस आउट कर जब घेराबंदी की तो अपहर्ता व्यवसायी को छोड़कर भाग निकले. रात के तीन बजे व्यवसायी को सकुशल बरामद कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें