30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छत पर सो रही महिला का देवर ने गला रेता

गोपालगंज : कुचायकोट थाना क्षेत्र के चौचका गांव में सोमवार की देर रात छत पर सो रही महिला को उसके चचेरे देवर ने चाकू से गला रेत दिया. महिला को मरा समझकर उसे घर के पीछे खेत में फेंक दिया. मंगलवार की सुबह आसपास के लोगों ने घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल […]

गोपालगंज : कुचायकोट थाना क्षेत्र के चौचका गांव में सोमवार की देर रात छत पर सो रही महिला को उसके चचेरे देवर ने चाकू से गला रेत दिया. महिला को मरा समझकर उसे घर के पीछे खेत में फेंक दिया. मंगलवार की सुबह आसपास के लोगों ने घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

महिला की हालत चिंताजनक देख डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया है. घायल महिला मालती देवी ने बताया कि उसके पति अवधेश राम विदेश में रहते हैं. वह अकेले अपने घर पर रहती थी. सामान खरीदने के लिए अक्सर बाहर जाती थी, जिसका विरोध देवर बलिंद्र राम करता था. घर से बाहर जाने पर आये दिन मारपीट भी करता था. दो दिन पूर्व विवाद में मारपीट की थी.
इसके बाद हत्या करने की धमकी दी थी. सोमवार की रात में खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य सोने चले गये. मालती देवी भी छत पर सो रही थी. इसी बीच रात के करीब दो बजे बलिंद्र राम पहुंचा और महिला का मुंह दबा कर चाकू से गला रेत दिया. बेहोश होने पर घर के पीछे खेत में फेंक दिया, ताकि दुर्घटना का रूप दिया जा सके.
मंगलवार की सुबह खेत की तरफ गयी महिलाओं ने देखकर शोर मचाया, तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गये और ऑटो से इमरजेंसी वार्ड में लाकर महिला को भर्ती कराया गया. अस्पताल प्रशासन की सूचना पर नगर थाना के इंस्पेक्टर रवि कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची और महिला से पूछताछ की. इंस्पेक्टर ने कहा कि मामला कुचायकोट थाना का है. पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
परिजन बार-बार बदल रहे थे बयान : सदर अस्पताल में महिला के पहुंचने के बाद उसके ससुराल से कुछ महिलाएं भी आ गयीं. पुलिस जब पहुंची तो महिलाएं गुमराह करने के लिए बार-बार बयान बदल रही थीं. कभी छत से तो कभी सीढ़ी से गिरकर घायल होने की बात बता रहीं थीं.
सांस की नली कटने से हालत गंभीर : डॉक्टर
सदर अस्पताल के इमरजेंसी में महिला की इलाज करनेवाले डॉ अभिषेक शेखर ने बताया कि महिला की सांस लेने वाली नली कट गयी है. शरीर से खून भी अधिक गिर चुका है. उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी. बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.
पारिवारिक कलह में महिला ने खाया जहर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें