26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आग लगने से दस लाख की संपत्ति राख

बैकुंठपुर : स्थानीय थाने के ब्लॉक मोड़ के समीप कृष्णा हार्डवेयर व मोटर स्पेयर दुकान में आग लगने से करीब दस लाख रुपये मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गयी. बताया गया कि सोमवार की देर रात अचानक दुकान में आग की लपटें देख स्थानीय लोगों ने हार्डवेयर व्यवसायी उपेंद्र शुक्ला को सूचना दी. आग […]

बैकुंठपुर : स्थानीय थाने के ब्लॉक मोड़ के समीप कृष्णा हार्डवेयर व मोटर स्पेयर दुकान में आग लगने से करीब दस लाख रुपये मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गयी. बताया गया कि सोमवार की देर रात अचानक दुकान में आग की लपटें देख स्थानीय लोगों ने हार्डवेयर व्यवसायी उपेंद्र शुक्ला को सूचना दी.

आग बुझाने के लिए आसपास के सैकड़ों लोग रात में ही दुकान पर पहुंच गये, लेकिन आग की भयावहता देखते हुए स्थानीय लोगों ने बैकुंठपुर थाना स्थित फायर सबस्टेशन को सूचना दी. कुछ देर बाद थाने से फायर ब्रिगेड की गाड़ी ब्लॉक मोड़ पहुंची. काफी प्रयास के बाद आग पर काबू नहीं पाया जा सका.
इससे पहले दुकान में रखे गये मोटर पार्ट्स, स्पेयर व हार्डवेयर से संबंधित सामान जल गये. व्यवसायी ने बताया कि करीब दस लाख रुपये मूल्य की संपत्ति का नुकसान हुआ है. थानाध्यक्ष अमितेश कुमार राय ने बताया कि क्षतिपूर्ति का आकलन किया जा रहा है. उसके आगे की प्रक्रिया पूरी की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें