34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बहन के घर शादी से लौट रहे बीटेक छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, चाचा घायल

गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के अरार मोड़ के पास एनएच 28 के फ्लाइ ओवर पर सोमवार की सुबह डिवाइडर से बाइक टकरा जाने के कारण बीटेक के छात्र की मौत हो गयी, जबकि बाइक पर सवार मृतक छात्र के चाचा गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती […]

गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के अरार मोड़ के पास एनएच 28 के फ्लाइ ओवर पर सोमवार की सुबह डिवाइडर से बाइक टकरा जाने के कारण बीटेक के छात्र की मौत हो गयी, जबकि बाइक पर सवार मृतक छात्र के चाचा गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत चिंताजनक होने के कारण डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

मृतक छात्र बरौली थाना क्षेत्र के बघेजी पंचायत के पूर्व बीडीसी ओमप्रकाश पांडेय का 24 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार था. वह अपनी बहन के घर शादी समारोह में शामिल होकर चाचा के साथ बाइक से घर लौट रहा था.
परिजनों ने बताया कि सोनू कुमार अपने चाचा दुर्गा पांडेय के साथ यूपी के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव में गये थे. शादी समारोह में शामिल होने के बाद सोमवार की सुबह बाइक से दोनों घर लौट रहे थे. करीब 5.10 बजे अरार मोड़ के पास पहुंचते ही पीछे से एक अज्ञात वाहन ने ओवरटेक किया. इस कारण बाइक चालक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया.
इस हादसे में दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गये. घायल होने के बाद करीब आधे घंटे तक मदद के लिए इंतजार किया, लेकिन वहां कोई नहीं पहुंचा. आसपास के लोग फ्लाइओवर पर मॉर्निंग वाक पर निकले थे. लोगों ने दोनों घायलों को घायल अवस्था में देखकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल आने से पहले सोनू कुमार के शरीर से खून अधिक गिर चुका था.
डॉक्टर ने जांच के दौरान बीटेक छात्र सोनू कुमार की मौत होने की पुष्टि कर दी. वहीं गंभीर रूप से घायल मृतक के चाचा को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. रेफर होने पर परिजन इलाज के लिए गोरखपुर लेकर चले गये. इस मामले में नगर थाने में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें