37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चोरी की बोलेरो बरामद, चालक गिरफ्तार

गोपालगंज . चार माह पूर्व उत्तर प्रदेश के अहिरौलीदान से चोरी की गयी बोलेरो को नगर थाने की पुलिस ने बरामद किया है. मामले में पुलिस ने चालक राम नरेश को गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बोलेरो के मालिक वशिष्ठ सिंह ने बताया कि चार माह पूर्व 11 दिसंबर को वह […]

गोपालगंज . चार माह पूर्व उत्तर प्रदेश के अहिरौलीदान से चोरी की गयी बोलेरो को नगर थाने की पुलिस ने बरामद किया है. मामले में पुलिस ने चालक राम नरेश को गिरफ्तार किया है.

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बोलेरो के मालिक वशिष्ठ सिंह ने बताया कि चार माह पूर्व 11 दिसंबर को वह अपनी बोलेरो लेकर तरेसा सुजान थाने के अहिरौली दान गये थे.
वहीं से रात में बोलेरो चोरी कर ली गयी थी. घटना के बाद वे तरेया थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी थी. उनका कहना है कि गोपालगंज शहर के साधु चौक में भी उनका अपना मकान है जहां वे रहते हैं.
मंगलवार की देर शाम वह सब्जी लेने मठिया बाजार गये थे, जहां उनकी चोरी की गयी बोलेरो एक दुकान के सामने खड़ी थी. पहले तो उन्होंने खुद जांच-परख की, क्योंकि नंबर प्लेट बदलकर बीआर 28 सी 0741 कर दिया गया था. गाड़ी के कई पार्ट्स बदल दिये गये थे. ड्राइवर की सीट के समीप लिखा गया मोबाइल नंबर उसी तरह था.
पूरी तरह संतुष्ट होने के बाद उन्होंने नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही नगर इंस्पेक्टर ने दारोगा सुमन मिश्र के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई के लिए भेज दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बोलेरो को जब्त कर लिया. बोलेरो पर एक प्राइवेट स्कूल का नाम लिखा था. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें