26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बहू ने सास की पिटाई कर पैर तोड़ा, फिर अस्पताल में छोड़ा

गोपालगंज : मांझा थाना क्षेत्र के परशुराम गांव में संपत्ति को लेकर बहू ने अपने बेटे के साथ मिलकर बुजुर्ग सास की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे महिला का पैर फ्रैक्चर हो गया है. घायल गोरख सिंह की 80 वर्षीय पत्नी कैलसिया देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. […]

गोपालगंज : मांझा थाना क्षेत्र के परशुराम गांव में संपत्ति को लेकर बहू ने अपने बेटे के साथ मिलकर बुजुर्ग सास की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे महिला का पैर फ्रैक्चर हो गया है. घायल गोरख सिंह की 80 वर्षीय पत्नी कैलसिया देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला ने बहू और उसके बेटों पर पिटाई करने का आरोप लगाया है. महिला का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ मुकेश कुमार ने बताया कि स्थिति गंभीर है.

पैर फ्रैक्चर होने के कारण महिला चल नहीं सकती है, ऑपरेशन करने की जरूरत है. बुजुर्ग महिला ने कहा कि समय पर भोजन भी नहीं मिलता. भोजन मांगने पर एक-दूसरे बेटे पर पट्टीदारी करने की बात आ जाती है. महिला ने इस मामले में दोषी पर कार्रवाई करने की गुहार लगायी है.
महिला की पिटाई करने के बाद सदर अस्पताल में छोड़कर आरोपित परिजन फरार हो गये. स्वास्थ्यकर्मियों ने बताया कि पुलिस के आने की जानकारी जैसे ही मिली, महिला को बेड पर ही छोड़कर फरार हो गये. बाद में इलाज कर रहे चिकित्सक के बुलाने पर परिजन पहुंचे और इलाज शुरू कराया. घटना को लेकर समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें