33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिट्टी गिराने के विवाद में चाचा को पीटकर मार डाला

सासामुसा : विशंभरपुर थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव में सरकारी जमीन पर मिट्टी गिराने के विवाद को लेकर भतीजा ने चाचा की बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी. वारदात के बाद सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गये. मृतक जमुनिया गांव के 50 वर्षीय रामाजी राय थे. हत्या के बाद दोनों परिवार में तनाव […]

सासामुसा : विशंभरपुर थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव में सरकारी जमीन पर मिट्टी गिराने के विवाद को लेकर भतीजा ने चाचा की बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी. वारदात के बाद सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गये.
मृतक जमुनिया गांव के 50 वर्षीय रामाजी राय थे. हत्या के बाद दोनों परिवार में तनाव व्याप्त है. वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रामाजी राय मंगलवार को गंडक नहर की सरकारी जमीन पर मिट्टी गिरा रहे थे. इसी दौरान उनका भतीजा सतीश कुमार सिंह, कमेंद्र सिंह, झुना सिंह, रामायण सिंह, कांति देवी आदि ने पहुंचकर विरोध करते हुए मारपीट शुरू कर दी. रामाजी राय अकेले थे. लाठी-डंडे से उनकी पिटाई कर दी गयी.
परिजनों ने बताया कि घायल होने के बाद उन्हें इलाज के लिए कुचायकोट सीएचसी में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही विशंभरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस अधिकारी अशोक कुमार, रामदयाल यादव, विनोद साह ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में लिया. उधर, परिजनों ने आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस के समक्ष नाराजगी जतायी. परिजनों ने कहा कि आरोपितों की अविलंब गिरफ्तारी हो, साथ ही पीड़ित परिवार को न्याय मिले.
चार बच्चों के सिर से उठा पिता का साया : रामाजी राय की हत्या के बाद पत्नी द्रोपति देवी रो-रोकर बेहोश हो जा रही थी. वहीं, उसके छोटे-छोटे चार बच्चों के परवरिश को लेकर भी परिजनों को चिंता सताने लगी है. पुत्री अनीता की शादी कैसे होगी, इसको लेकर भी परिजन चिंतित थे.
साधु होने के कारण इलाके में प्रचलित थे रामाजी राय : रामाजी राय साधु थे. अपने घर के बगल में मंदिर बना कर पूजा-पाठ करते थे. वह मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे. उन्हें क्या पता था कि मंगलवार को महज चार धूर जमीन पर मिट्टी भरने से उनकी जान ले ली जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें