33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एसबीआइ की एटीएम बंदी में भी देगी आपका साथ

गोपालगंज : होली के रंग में इस बार शहर में एसबीआइ की एटीएम उत्साह भरेगा. होली में ग्राहकों को परेशानी न हो इसके लिए एसबीआइ ने छुट्टियों में भी इस बार एटीएम में कैश भरने की तैयारी की है. बैंक इस बार 21 से 24 मार्च तक बंद होगा. स्टेट बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक […]

गोपालगंज : होली के रंग में इस बार शहर में एसबीआइ की एटीएम उत्साह भरेगा. होली में ग्राहकों को परेशानी न हो इसके लिए एसबीआइ ने छुट्टियों में भी इस बार एटीएम में कैश भरने की तैयारी की है.
बैंक इस बार 21 से 24 मार्च तक बंद होगा. स्टेट बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक संजीव कुमार सिंह ने बताया कि बैंकिंग कार्य छुट्टियों में नहीं हो सकते हैं, लेकिन ग्राहकों को परेशानी न हो इसके लिए एटीएम में पर्याप्त राशि डालने की व्यवस्था की गयी है. बैंक ने होली में खलल न पड़े इसका पूरा ध्यान रखा है. इसके अलावा ग्राहक अपने कैश लेस खरीदारी भी आसानी से कर सकते हैं.
ऐसे निकलेगा एटीएम से कैश : मुख्य शाखा प्रबंधक संजीव कुमार सिंह की मानें तो योनो एप में आपको योनो कैश का विकल्प मिलेगा. इस पर क्लिक करके आपको पिन बनाना होगा. फिर रकम भरनी होगी.
तब आपके मोबाइल पर 30 मिनट के लिए एक ओटीपी जेनरेट होगा. इसके बाद आप अपनी नजदीकी एसबीआइ की एटीएम (जिसमें यह सुविधा शुरू हो) पर जाकर योनो कैश विकल्प से पिन और ओटीपी डाल कर पैसा निकाल सकते हैं.
एक दिन में निकलेगी 20 हजार की राशि
योनो एप में जुड़ा नया फीचर योनो एप एक नया फीचर जोड़ते हुए स्टेट बैंक ने योनो कैश सुविधा को भी जोड़ा है, जिसके तहत आप इस विकल्प के तहत बिना एटीएम कार्ड के मोबाइल से पिन और ओटीपी जेनरेट करके अपने खाते से पैसा निकाल सकते हैं.
गोपालगंज में एसबीआइ के करीब 15 सौ ग्राहक इस एप का इस्तेमाल कर रहे हैं. इन ग्राहकों को भी इस सुविधा का लाभ मिलेगा. इससे एक बार में दस हजार और एक दिन में एक खाते से अधिकतम 20 हजार रुपये की निकासी की जा सकती है.
अब बिना कार्ड के निकालें एटीएम से कैश
गोपालगंज. अगर आप एसबीआइ के ग्राहक हैं, तो आपको एटीएम से पैसा निकालने के लिए एटीएम कार्ड की जरूरत नहीं है. अब आप बिना कार्ड के भी एटीएम से पैसा निकाल सकते हैं.
अपने ग्राहकों को यह सुविधा देने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने शहर के हजियापुर स्थित एटीएम को अपग्रेड किया है, जिसमें योनो कैश की सुविधा शुरू हो गयी है. इसके तहत आप अपने मोबाइल की मदद से हजियापुर की एटीएम से लेन-देन कर सकते हैं. शहर की अधिकतर एटीएम को मार्च के अंत तक अपग्रेड करने की तैयारी चल रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें