34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्रक की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की गयी जान

गोपालगंज : सीवान जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र स्थित माहपुर के समीप सीवान-छपरा मुख्य मार्ग पर सोमवार को दो किशोर ट्रक की चपेट में आ गये. इस घटना में बाइक पर सवार दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. पुलिस की मानें तो दोनों किशोर हबीबनगर को जा रहे थे, जबकि ट्रक सीवान […]

गोपालगंज : सीवान जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र स्थित माहपुर के समीप सीवान-छपरा मुख्य मार्ग पर सोमवार को दो किशोर ट्रक की चपेट में आ गये. इस घटना में बाइक पर सवार दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. पुलिस की मानें तो दोनों किशोर हबीबनगर को जा रहे थे, जबकि ट्रक सीवान की तरफ की तरफ जा रहा था. इधर घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.
दोनों मृतक गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव निवासी वकील रावत के पुत्र बिजेंद्र कुमार (16) तथा दूसरा योगेंद्र रावत के पुत्र गौरी रावत (17) बताये जाते हैं.
पुलिस ने बाइक को जब्त करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जाता है कि गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव निवासी वकील रावत के पुत्र बिजेंद्र कुमार अपने चाचा योगेंद्र रावत के पुत्र गौरी रावत के साथ सोमवार बाइक से सवार होकर हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हबीबनगर के लिए निकले. बिजेंद्र के बड़े भाई चंदन रावत की ससुराल हबीबनगर में है.
बिजेंद्र भाई चंदन के इलाज के लिए पैसा लाने के लिए जा रहा था. इसी दौरान सीवान-छपरा मुख्य मार्ग पर स्थित माहपुर के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गये. इस घटना में ट्रक का पहिया उनके शरीर से होकर गुजर गया.
इस घटना में दोनों युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गयी. पुलिस ने दोनों युवकों के पास से मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान की. इसके बाद उनके मोबाइल से परिजनों को सूचना दी. इधर सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.
बीमार भाई की ससुराल जा रहे थे पैसा लाने
गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाने के मठिया गांव निवासी वकील रावत के पुत्र बिजेंद्र कुमार अपने चाचा योगेंद्र रावत के पुत्र गौरी रावत के साथ सोमवार बाइक से सीवान जिले के हुसैनगंज थाने के हबीबनगर जा रहे थे.
बिजेंद्र के बड़े भाई चंदन रावत की ससुराल हबीबनगर में बड़े भाई चंदन के इलाज के लिए पैसा लाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान सीवान-छपरा मुख्य मार्ग पर स्थित माहपुर के समीप ट्रक की चपेट में आ गये.
पुलिस ने दोनों की जेब से अंग्रेजी दवा, कुछ नकदी व मोबाइल बरामद किये. परिजनों ने बताया कि चंदन रावत की तबीयत चार महीने से खराब चल रही है. इलाज के लिए परिजनों के पास रुपये नहीं थे. लौटते समय उनकी दुर्घटना में मौत हो गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें