Advertisement

gopalgunj

  • Jan 8 2019 7:32AM

गोपालगंज : भूमि विवाद में चाचा-भतीजे की हत्या भीड़ ने आरोपित के घर को जलाया

गोपालगंज : भूमि विवाद में चाचा-भतीजे की हत्या भीड़ ने आरोपित के घर को जलाया

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार, हथियार का लाइसेंस रद्द

आरोपित को मौके पर मार डालने की कोशिश  

बचाव में पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग

कुचायकोट (गोपालगंज) : कुचायकोट थाना क्षेत्र के मठिया हाता के समीप सोमवार की सुबह करीब सात बजे गैरमजरूआ जमीन पर मिट्टी गिराने के दौरान भू-माफिया ने चाचा-भतीजे को लाइसेंसी राइफल से गोली मार कर हत्या कर दी. मृतकों में कर्णपुरा गांव के सुरेश प्रसाद और उनके भतीजे दिनेश प्रसाद का रवि प्रसाद शामिल हैं. 

उधर, घटना को अंजाम देकर आरोपित अपने घर में जाकर छिप गया. इसके बाद  हजारों की संख्या में ग्रामीण उग्र हो गये और आरोपित को पकड़ कर मारने के लिए घर को चारों तरफ से घेर लिया. भीड़ ने आरोपित के घर में आग लगा दी. उसके मुर्गी फॉर्म, चिउरा कुट्टी मिल और मिनरल वाटर फैक्टरी में आग लगा दी. दरवाजे पर खड़े वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया. 

उग्र भीड़ को देख आरोपित ने ग्रामीणों पर भी कई राउंड फायरिंग की. हालांकि पुलिस ने समय रहते हुए आरोपित और उसके परिवार के सदस्यों को घर से बाहर निकाल लिया. पुलिस ने उग्र भीड़ को तितर-बितर करने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग की और आंसू के गोले छोड़ने पड़े. ग्रामीणों के पथराव में नगर थाने के सब इंस्पेक्टर रितेश कुमार समेत दो दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. पुलिस ने काफी जद्दोजहद के बाद मुख्य आरोपित खलीउल्लाह अंसारी उर्फ गु्ड्डू को गिरफ्तार कर लिया. 

हत्या के आरोपित पर चलेगा स्पीडी : डीएम 

डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने कहा कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से बरामद राइफल का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. आरोपित के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चलायी जायेगी. स्थिति नियंत्रण में है. कानून अपना काम कर रहा है. डीएम ने कानूनी कार्रवाई में लोगों से सहयोग करने की अपील की है.

 

Advertisement

Comments

Advertisement