28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चोरी की बाइक के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर भुलटेन

दो अन्य आरोपित भी गिरफ्तार, जंदाहा थाने में भुलटेन के खिलाफ कई मामले दर्ज अरनियां : जंदाहा थाने का वांछित अभियुक्त अपने दो साथियों के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने उसके पास से एक बाइक जब्त की है. जांच-पड़ताल में बाइक चोरी की निकली है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर बुधवार […]

दो अन्य आरोपित भी गिरफ्तार, जंदाहा थाने में भुलटेन के खिलाफ कई मामले दर्ज

अरनियां : जंदाहा थाने का वांछित अभियुक्त अपने दो साथियों के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने उसके पास से एक बाइक जब्त की है. जांच-पड़ताल में बाइक चोरी की निकली है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया. गिरफ्तार अमरेश कुमार सिंह उर्फ भुलटेन जंदाहा थाना क्षेत्र के काला पहाड़ गांव का रहने वाला है.

वह जंदाहा थाना में दर्ज एक दर्जन से अधिक कांडों का अभियुक्त है. काफी लंबे समय से पुलिस उसे तलाश रही थी. पुलिस गिरफ्त में आये दो अन्य अपराधियों में बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी चंदन कुमार और विशाल कुमार शामिल हैं. पुलिस चंदन और विशाल का अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने के लिये बिदुपुर थाने की पुलिस से संपर्क किया है.

जानकारी के अनुसार जंदाहा थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र का कुख्यात अपराधी भुलटेन अपने गांव काला पहाड़ में आया हुआ है. उसे एक बाइक पर दो अन्य साथियों के साथ देखा गया है. सूचना मिलते ही जंदाहा थानाध्यक्ष ने अवर निरीक्षक अमरेन्द्र कुमार सिंह के नेतृत्व में सशस्त्र पुलिस बलों की एक टीम का गठन किया. थानाध्यक्ष के निर्देश पर टीम काला पहाड़ गांव पहुंच गयी. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि कुछ देर पहले उसे बाइक से देखा गया है. इसके बाद टीम चकफतेह गांव में वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. इसी दौरान भुलटेन अपने दो अन्य साथियों के साथ वहां से गुजर रहा था. पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग स्थल पर पहुंचते ही वह बाइक घुमाकर वहां से भागने लगा. पहले से चौकस पुलिस ने भाग रहे अपराधियों को खदेड़ते हुये धर दबोचा. पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया. पूछताछ के दौरान भुलटेन ने पुलिस को बाइक के संबंध में कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया. जांच-पड़ताल के बाद इसका खुलासा हुआ कि जब्त बाइक चोरी की है. इसके बाद पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुये तीनों को जेल भेज दिया.

कहते हैं पदाधिकारी

वाहन चेकिंग के दौरान एक चोरी की बाइक के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अमरेश कुमार सिंह उर्फ भुलटेन शातिर अपराधी है. वह कई कांडों में पुलिस का वांछित अभियुक्त है. बरामद बाइक चोरी की है. इस सिलसिले में जंदाहा थाने में कांड संख्या 30/18 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. गिरफ्तार तीनों अपराधियों को बुधवार को जेल भेज दिया गया है.

ओम प्रकाश, थानाध्यक्ष, जंदाहा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें