39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नशे में की फायरिंग, हथियार के साथ धराया

सफलता. टाडाचौरी गांव की घटना, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दबोचा एक पिस्टल , दो कारतूस व एक खोखा बरामद पुलिस ने अपराधी के मोबाइल और बाइक को किया जब्त महनार : थाना क्षेत्र के टाडाचौरी गांव में मंगलवार को उस समय अफरातफरी मच गयी जब नशे में एक व्यक्ति ने फायरिंग शुरू कर दी. […]

सफलता. टाडाचौरी गांव की घटना, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दबोचा

एक पिस्टल , दो कारतूस व एक खोखा बरामद
पुलिस ने अपराधी के मोबाइल और बाइक को किया जब्त
महनार : थाना क्षेत्र के टाडाचौरी गांव में मंगलवार को उस समय अफरातफरी मच गयी जब नशे में एक व्यक्ति ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे. इसी बीच किसी ने घटना के संबंध में महनार थाने की पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही महनार थाने की पुलिस आनन-फानन में टाडाचौरी गांव में पहुंची. पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही अपराधी वहां से खिसक गये. इसके बाद पुलिस ने अपराधियों को दबोचने के लिये गांव में तलाशी अभियान शुरू कर दिया.
इसी क्रम में पुलिस की नजर बाइक से भागते एक अपराधी पर पड़ी. पुलिस ने टाडाचौरी गांव से खदेड़ते हुये नगर के वार्ड संख्या-13 क्षेत्र में उसे धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधी वीरचन्द्र राय जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के शिव नगर लंकाटोला निवासी राजाराम राय का पुत्र है. पुलिस सूत्रों के अनुसार उसने शराब पी रखी थी.
तलाशी के दौरान मिली पिस्तौल और गोलीवीरचन्द्र को धर दबोचने के बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली. उसके पास से एक पिस्तौल, दो जिन्दा कारतूस और एक खोखा बरामद हुआ. इसके बाद पुलिस ने उसकी मोबाइल व बाइक जब्त कर ली. उसे महनार थाने पर लाया गया और और उससे पूछताछ की गयी. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका कि वीरचन्द्र राय का टाडाचौरी गांव में पहुंचने का क्या उद्देश्य था. उसके साथ और कितने लोग थे. पुलिस वीरचन्द्र का आपराधिक इतिहास खंगालने के लिये जुड़ावनपुर थाने की पुलिस से संपर्क बनाये हुये है. जुड़ावनपुर थाने की पुलिस वीरचन्द्र का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गयी है.
जब्त बाइक लूट की तो नहीं! महनार थाना क्षेत्र के टाडाचौरी गांव में पहुंचे अपराधी की जब्त बाइक कहीं लूट की तो नही! इसके लिये पुलिस परिवहन विभाग से संपर्क कर रही है.
प्रारंभिक जांच में पुलिस ने संभावना जतायी है कि अपराधी के पास से बरामद बाइक लूटी गयी है. जब्त बाइक के संबंध में पुलिस जुड़ावनपुर थाने से भी संपर्क बनाये हुये है.
बोले पुलिस पदाधिकारी
टाडाचौरी गांव में अपराधियों के जुटे होने और गोली फायर किये जाने की सूचना मिली थी. एक अपराधी को खदेड़कर पकड़ा गया है. वह जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. उसके पास से एक पिस्तौल, दो जिन्दा कारतूस, एक खोखा, एक मोबाइल बरामद की गयी है.
अभय कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, महनार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें