31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिपू की हत्या में पंप कर्मी धराया

कार्रवाई. एसआईटी ने फुलवरिया से किया गिरफ्तार, भेजा जेल गोपालगंज : शहर के चर्चित मार्बल व्यवसायी रवि प्रकाश उर्फ शिपू की हत्या में फरार पेट्रोल पंप के नोजल मैन सत्येंद्र चौधरी को एसआईटी ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ टोला से सत्येंद्र की गिरफ्तारी हुई. पुलिस ने पूछताछ करने के […]

कार्रवाई. एसआईटी ने फुलवरिया से किया गिरफ्तार, भेजा जेल

गोपालगंज : शहर के चर्चित मार्बल व्यवसायी रवि प्रकाश उर्फ शिपू की हत्या में फरार पेट्रोल पंप के नोजल मैन सत्येंद्र चौधरी को एसआईटी ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ टोला से सत्येंद्र की गिरफ्तारी हुई. पुलिस ने पूछताछ करने के बाद देर शाम जेल भेज दिया. एसआईटी ने अबतक की कार्रवाई में बसडिला निवासी सरफराज अहमद, मृत व्यवसायी के दोस्त वार्ड पार्षद राजेंद्र कुमार व तीसरे आरोपित सत्येंद्र को जेल भेज चुकी है. वहीं हत्याकांड में संलिप्त मुख्य आरोपित पेट्रोल पंप का मैनेजर गुड्डु सिंह, पंप ऑपरेटर संजय सिंह तथा ओमप्रकाश सिंह का सुराग अबतक नहीं मिला है.
एसआईटी का नेतृत्व कर रहे नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार के मुताबिक पुलिस छापेमारी कर रही है. उधर, पुलिस की अपील पर कोर्ट ने फरार सभी आरोपितों की संपत्ति कुर्क करने का आदेश जारी कर दिया है.
वारदात के बाद पंप संचालक भी फरार : रवि प्रकाश उर्फ शिपू की हत्या के बाद से बंजारी स्थित सिंहासिनी पेट्रोल पंप सील है. पुलिस ने शराब की बरामदगी के मामले में दूसरी प्राथमिकी दर्ज की थी. घटना के बाद से पंप का संचालक भी फरार है. पुलिस गिरफ्तारी नहीं होने पर पंप के संचालक पर भी कुर्की लेने की तैयारी में है.
सरेंडर भी कर सकते
हैं आरोपित
पुलिस की लगातार बढ़ रही दबिश के कारण हत्याकांड में संलिप्त आरोपित न्यायालय में सरेंडर भी कर सकते हैं. हालांकि पुलिस की नजर इस पर है. पुलिस सूत्रों की मानें तो मुख्य आरोपित गुड्डु सिंह के अलावा अन्य फरार आरोपितों पर लगातार दबाव बन रहा है. हर रोज अपना ठिकाना बदल रहे हैं. मोबाइल बदलने के साथ ही दूसरे का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं. पुलिस इन सभी आरोपितों पर लगातार नजर बनाये हुए है.
29 नवंबर को हुई थी शिपू की हत्या
नगर थाने के बसडिला निवासी व तिरुपति एजेंसी के संचालक रवि प्रकाश उर्फ शिपू कुमार की गत 29 नवंबर की रात में नगर थाने के बंजारी स्थित सिंहासिनी पेट्रोल पंप पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. वारदात के बाद आरोपितों ने पुलिस लाइन के पीछे काली स्थान रोड में कार में शव को रखकर फरार हो गये थे. मृत कारोबारी शहर के सरेया वार्ड संख्या चार में रहते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें