27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोपालगंज में टाइल्स लदा ट्रेलर पलट जाने से छह बच्चियों की मौत

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से गांव में कोहराम मच गया. पुलिया धंसने से टाइल्स लदे ट्रेलर के पलट जाने से छह बच्चियों की मौत हो गयी. हादसा माधोपुर ओपी के सरेया नरेंद्र में हुआ. मृतक सभी बच्चे डीहा टोला (नोनीया टोला) के रहनेवाले हैं.हादसे के बाद डीएम […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से गांव में कोहराम मच गया. पुलिया धंसने से टाइल्स लदे ट्रेलर के पलट जाने से छह बच्चियों की मौत हो गयी. हादसा माधोपुर ओपी के सरेया नरेंद्र में हुआ. मृतक सभी बच्चे डीहा टोला (नोनीया टोला) के रहनेवाले हैं.हादसे के बाद डीएम अरशद अजीज और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार समेत जिला प्रशासन के आलाधिकारी पहुंच गये हैं. जेसीबी से टाइल्स के मलबा को हटाकर बच्चियों के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. वहीं, इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सरेया नरेंद्र पंचायत की मुखिया मेम तारा बेगम का मकान बन रहा था. मकान में टाइल्स लगाने के लिए राजस्थान से ट्रेलर से टाइल्स मंगायी गयी थी. मांझी-बरौली पथ पर सरेया नरेंद्र के पास पुलिया पार कर रही थी. इसी बीच, पुलिया धंस गयी और ट्रेलर पलट गया.पुलिया के नीचे बकरी चरा रही बच्चियां टाइल्स के मलबे में दब गयीं. जेसीबी लेकर पुलिस पहुंची. जब तक टाइल्स हटाया गया, तब तक छह बच्चियों की मौत हो चुकी थी. फिलहाल बरौली, सिधवलिया, मांझा समेत पांच थानों की पुलिस और डीएम-एसपी मौके पर कैंप कर रहे हैं.

मृत बच्चियों मेंरमेश महतो की 17 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी, राजू महतो की 12 वर्षीया पुत्री लाली कुमारी, धर्मा महतो की 12 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी, राजेंद्र महतो की 11 वर्षीया पुत्री प्रीति कुमारी,हरि महतो की 10 वर्षीया पुत्री अनीता कुमारी,राजू महतो की पुत्री नीलम कुमारी शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें