28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत, बेटा घायल, नाराज लोगों ने किया सड़क जाम

गोपालगंज : प्रखंड के लछ्वार पंचायत के लछ्वार बृत्ति टोला निवासी एक ब्यक्ति की मौत क्वांटो गाड़ी के धक्के से हो गई वही सायकिल सवार पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया . ठोकर की आवाज सुनकर पूरे गांव के लोग दौड़ पड़े तबतक सायकिल चालक अधेड़ रामनक्षत्र गिरी की मौत घटनास्थल पर ही हो […]

गोपालगंज : प्रखंड के लछ्वार पंचायत के लछ्वार बृत्ति टोला निवासी एक ब्यक्ति की मौत क्वांटो गाड़ी के धक्के से हो गई वही सायकिल सवार पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया . ठोकर की आवाज सुनकर पूरे गांव के लोग दौड़ पड़े तबतक सायकिल चालक अधेड़ रामनक्षत्र गिरी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. ग्रामीणों द्वारा आननफानन में घायल पुत्र प्रमोद गिरी को इलाज के लिये मीरगंज ले जाया गया.

मृत्यु की सूचना पर लगभग दो सौ की संख्या में ग्रामीण थावे सिवान मुख्य मार्ग एनएच 85 को लछ्वार बृत्ति टोला के पास सड़क के दोनों ओर लकड़ी और फुस आदी रखकर पूरी तरह से अवरुद कर दिया गया. सड़क जाम और दुर्घटना की सूचना पर थांनाध्यक्ष महेंद्र कुमार , एसआई राजरूप राय, शिशुपाल सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पंहुचे जहाँ आक्रोशित ग्रामीणों ने वरीय पदाधिकारी को बुलाने पर अड़े रहे. लगभग 6 बजकर तीस मिनट पर हुआ जामं बीडीओ सुमन सिंह और सीओ गंगेश झा के आश्वासन के बाद लगभग तीन घंटो बाद हटाया गया.
ग्रामीणों के मांग पर पंहुचे बीडीओ और सीओ घटनास्थल पर पहुचे और पीड़ित परिवार को पारिवारिक लाभ लगभग बीस हजार देने का आश्वासन्न दिया. साथ ही दोनो पदाधिकारियो द्वारा घायल और मृतक के परिजनों को प्रावधान के अनुसार अन्य लाभ देने की बात कह जाम खुलवाया. वही मौके पर पहुचे पूर्व मुखिया संदीप गिरी द्वारा पांच हजार रुपये, सुदामा मांझी द्वारा पांच हजार रुपये और वर्तमान मुखीया पुष्पा देवी द्वारा कबीर अंत्येष्टि मद से तत्काल तीन हजार रुपये पीड़ित परिवार को दिया गया .
मृतक के तीन पुत्र संतोष गिरी, संजय गिरी और प्रमोद गिरी तथा एक पुत्री है जिनकी शादी हो चुकी है. वही पत्नी उमा देवी पति के मौत की सदमे में बार बार बेहोश हो जा रही थी. मृतक के पुत्र संजय गिरी ने बताया कि चार दिन पूर्व ही घर मे नवजात पोता ने जन्म लिया था जिसके दूध के लिये गाय खरीदने घर से साइकिल से निकले थे लेकिन घर से दस कदम की दूरी पर ही सिवान की तरफ से आ रही तेज गति की क्वांटो गाड़ी के घक्के से मौत हो गई. मौके पर पूर्व सरपंच दूधनाथ यादव, सुरेश गिरी, दिलीप गिरी, मनोज गिरी, वर्मा भारती, सुरेंद्र चौधरी, आसनारायण गिरी, पिंकु गिरी, दिलीप गिरी, भरत चौधरी, अनिल राम, ललन गिरी सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें