25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर बुलाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, बंगाल भागने की फिराक में था आरोपित तभी…

गोपालगंज : गोपालगंज के बरौली थाने की पुलिस ने किशोरी के साथ चाकू के बल पर दुष्कर्म करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. वारदात के बाद आरोपित बंगाल भागने की तैयारी में था, लेकिन पुलिस ने उसके ठिकानों पर गोपनीय तरीके से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. सोमवार को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में […]

गोपालगंज : गोपालगंज के बरौली थाने की पुलिस ने किशोरी के साथ चाकू के बल पर दुष्कर्म करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. वारदात के बाद आरोपित बंगाल भागने की तैयारी में था, लेकिन पुलिस ने उसके ठिकानों पर गोपनीय तरीके से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. सोमवार को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया गया.

बरौली पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित बरौली थाना क्षेत्र के बरौली बाजार का ही रहनेवाला रंजीत कुमार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने कहा कि अगर थोड़ी से विलंब होती तो वह बंगाल फरार हो गया रहता. पुलिस ने इस गिरफ्तारी से राहत की सांस ली है. आरोपित युवक ने अपना आरोप पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जांच की प्रक्रिया को जारी रखा है.

गौरतलब हो कि बरौली थाना क्षेत्र की किशोरी को आरोपित युवक ने चूल्हा जलाने के बहाने अपने घर बुलाया. उसके बाद चाकू का भय दिखा कर दुष्कर्म किया था. पीड़ित की मां के बयान पर रविवार को पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपित को 10 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें