25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होली से जुड़े अश्लील गीत बजाने से रोका तो सास-बहू का कर दिया ऐसा हाल

गोपालगंज : अभी होली आने में वक्त है, लेकिन, लोगों के सिर पर खुमारी चढ़नी शुरू हो गयी है. कहीं-कहीं से हिंसक घटना भी सामने आ रही है. ऐसा ही एक मामला गोपालगंज में देखने को मिला. जहां गाना बजाने से मना करने पर कुछ युवकों ने सास-बहू को बुरी तरह पीट दिया. दोनों घायलों […]

गोपालगंज : अभी होली आने में वक्त है, लेकिन, लोगों के सिर पर खुमारी चढ़नी शुरू हो गयी है. कहीं-कहीं से हिंसक घटना भी सामने आ रही है. ऐसा ही एक मामला गोपालगंज में देखने को मिला. जहां गाना बजाने से मना करने पर कुछ युवकों ने सास-बहू को बुरी तरह पीट दिया. दोनों घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भेजा गया है. घटना से नाराज कई महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

अश्लील गाना बजाने से रोका तो पीटा
पुलिस ने बताया कि गोपालगंज के कटेया थाना के कोइसा खुर्द गांव में कुछ युवक होली की अश्लील गीत बजा रहे थे. इसका चन्नू महतो की पत्नी फूलमती देवी और बहू मनीषा देवी ने विरोध किया और युवकों से गाने को बंद करने की बात कही. इससे नाराज युवकों ने सास-बहू को पीट दिया. गंभीर हालत में घायल महिलाओं का सदर अस्पताल में इलाज जारी है. घटना के बाद कई महिलाओं में तीखी नाराजगी देखी गयी.
ग्रामीणों के युवकों पर गंभीर आरोप
घटना को अंजाम देने वाले युवकों पर ग्रामीणों ने कई आरोप लगाये हैं. ग्रामीणों के अनुसार युवक दबंग किस्म के हैं और किसी की नहीं सुनते हैं. शनिवार की शाम युवक मोबाइल पर अश्लील गीत बजा रहे थे. इसका सास-बहू ने विरोध किया. जिससे वो नाराज हो गये और दोनों की पिटाई कर दी. घटना के बाद कई आक्रोशित महिलाओं ने थाने में शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें