25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान, गोपालगंज, बेगूसराय व समस्तीपुर में बोले तेजस्वी, मोदीजी चौकीदार हैं, तो देश की जनता थानेदार

गोपालगंज/सीवान/ बेगूसराय/मधुबनी : विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को गोपालगंज, सीवान, बेगूसराय व समस्तीपुर के मोहनपुर में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. गोपालगंज व सीवान में महागठबंधन के प्रत्याशियों के नामांकन के बाद आयोजित सभा में कहा कि मोदीजी अगर चौकीदार हैं, तो देश की जनता थानेदार है, जो गलती करने […]

गोपालगंज/सीवान/ बेगूसराय/मधुबनी : विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को गोपालगंज, सीवान, बेगूसराय व समस्तीपुर के मोहनपुर में चुनाव सभाओं को संबोधित किया.

गोपालगंज व सीवान में महागठबंधन के प्रत्याशियों के नामांकन के बाद आयोजित सभा में कहा कि मोदीजी अगर चौकीदार हैं, तो देश की जनता थानेदार है, जो गलती करने पर सजा भी देती है. वहीं, सीवान में कहा कि लालूजी हमेशा गरीबों, पिछड़ों, दलितों के विचार की लड़ाई लड़े हैं. उन्होंने कभी भाजपा से अपने विचार का सौदा नहीं किया, जिसके कारण उन झूठी प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. वहीं, बेगूसराय में कहा कि मोदी जी 2014 के लोकसभा चुनाव से लेकर अब तक सिर्फ जुमलेबाजी करते आ रहे हैं.

वहीं, समस्तीपुर के मोहनपुर में कहा कि गरीबों को अधिकार दिलाने के लिए अंतिम पायदान पर खड़े लोगों को समाज की मुख्य धारा में लाना ही हमारा संकल्प है. उन्होंने पीएम मोदी की राजनीति को दिखावटी और मिलावटी करार दिया. वहीं सीएम नीतीश कुमार व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को निशाने पर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें